Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति के बाद आद्या भी छोड़ेगी अनुज का घर, एक हादसा और फिर होगा मां-बेटी का मिलन!
Advertisement
trendingNow12120669

Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति के बाद आद्या भी छोड़ेगी अनुज का घर, एक हादसा और फिर होगा मां-बेटी का मिलन!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में श्रुति के जाने के बाद आद्या बुरी तरह से गुस्सा होती दिखाई देगी. वहीं दूसरी तरफ वनराज, बा-बापूजी के सामने अमेरिका जाने की बात करेगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 21st February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और रिश्तों से भाग रही अनु एक बार फिर उन्हीं में फंसती दिखाई देने वाली है. अनुपमा (Anupamaa) अपने सपनों के लिए अमेरिका आई थी, लेकिन कभी अनुज-आद्या तो कभी तोषू-किंजल में फंस गई है. वहीं अब वनराज भी बा-बापूजी के साथ अमेरिका आ रहा है. अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अनुज बार-बार श्रुति को घर ना छोड़ने के लिए कहता है. तभी आद्या कमरे में आ जाती है और वह श्रुति को बैग के साथ तैयार देख गुस्सा हो जाती है. 

श्रुति के बाद आद्या भी छोड़ेगी घर!

आद्या भी पहले श्रुति को बहुत रोकने की कोशिश करती है. लेकिन श्रुति दिल पर पत्थर रखकर अनुज का घर छोड़ ही देती है. श्रुति के जाने के बाद अनुज अपनी बेटी आद्या को बताता है कि उसने श्रुति को बता दिया अनुपमा के बारे में...इसके बाद आद्या और भी नाराज हो जाती है और कहती है कि वह अब जिद्द करेगी. आद्या कमरे में जाकर सारा सामान तोड़ना-फोड़ना शुरू कर देती है. तो वहीं अनुज अंधेरे में बैठा अनुपमा (Anuapama Rupali Ganguly) के बारे में सोच रहा होता है, तभी उसे आद्या के चिल्लाने की आवाज आती है. अनुज कहता है कि अपने जिंदगी भर के दर्द के बारे में बाद में सोचेगा अभी उसे अपनी बेटी को संभालना होगा. 

क्या मां-बेटी का होगा मिलन?

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में देखने को मिलेगा कि गुस्से में आद्या घर छोड़ देती है. आद्या के घर छोड़ने की बात अनुज फोन करके अनुपमा को बताता है.  वहीं बाहर सड़क पर एक गुंडा, आद्या पर अटैक कर देता है. तब आद्या अपनी मम्मी को पुकारती है, पीछे से अनुपमा आ जाती है और गुंडे को डंडे से खूब पीटती है. गुंडे को भगाने के बाद डरी-सहमी आद्या अपनी मां यानी अनुपमा को गले लगा लेती है. अब अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि अनुपमा को आद्या माफ करती है या नहीं. और अगर माफ कर देती है तो वनराज की एंट्री एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में क्या तूफान लेकर आती है.

Trending news