Anupamaa Spoiler Alert: तोषू की अक्ल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, अनुज करेगा हैरान करने वाली बात
Advertisement
trendingNow12157444

Anupamaa Spoiler Alert: तोषू की अक्ल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, अनुज करेगा हैरान करने वाली बात

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु अपने बेटे तोषू की अक्ल ठिकाने का फैसला लेगी. तो वहीं अनुज अपनी बातों से हैरान करता नजर आएगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 15th March 2024 Written Episode: अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड खूब सारे ड्रामा से भरपूर होने वाला है. शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अनुज को असली चोर के बारे में पता चल जाएगा, जिसके बाद वह शॉक में आ जाएगी और सड़क किनारे बैठकर रोने लगेगी. तभी यशदीप आएगा और अनुपमा को संभालेगा. अनुपमा (Anupamaa) असली चोर के बारे में बताएगी, फिर यशदीप कहेगा कि हो सकता है तोषू की कोई मजबूरी रही होगी. अनुपमा फिर यशदीप को सारा सच बताएगी और कहेगी कि तोषू की मजबूरी उसे गलत काम करने का लाइसेंस नहीं देती.

अनुपमा के अरेस्ट की खबर ने श्रुति-आद्या को किया शॉक!

अनुपमा (Anupamaa Serial) फिर तोषू को सजा देने की बात ठान लेती है. तो वहीं दूसरी तरफ शाह हाऊस में अनुपमा की गिरफ्तारी की बात पता चल जाती है. जिसके बाद बापूजी खूब इमोशनल हो जाते हैं. अनुज भी श्रुति और आद्या को अस्पताल से लेकर आ जाता है. बातों ही बातों में श्रुति, अनुज से उसके इवेंट के बारे में पूछती है. जहां अनुज पूरा सच बता देता है. अनुपमा की चोरी की बात सुनकर आद्या तुरंत बोलती है कि मम्मी ऐसा नहीं कर सकतीं. 

तोषू की अक्ल ठिकाने लगाएगी अनुपमा!

अनुपमा (Rupali Ganguly) फिर वनराज और बा के सामने तोषू की सच्चाई बताएगी. तोषू बात सुनकर डर जाएगा और अनुपमा से माफी मांगने लगेगा. तभी अनुपमा अपने बेटे को थप्पड़ जड़ देगी. वनराज हैरान रह जाएगा और अनुपमा को रोकेगा लेकिन वह किसी की नहीं सुनेगी. अनुपमा तोषू का कॉलर पकड़कर उससे सवाल करेगी. फिर वह अपने बेटे को पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहेगी.  

Aahat: वो हॉरर शो जिसे अकेले नहीं देख पाते थे दर्शक, 20 सालों तक शो ने लोगों को डराया; अब यहां देख सकते हैं

अनुज करेगा अपनी बातों से हैरान!

अनुपमा सीरियल (Anupamaa New Twist) के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज के पास डॉक्टर का मैसेज आएगा और वह कहेगा श्रुति की रिपोर्ट नॉर्मल हैं और वह अमेरिका जा सकते हैं. अमेरिका जाने की बात सुनकर आद्या एक्साइटेड हो जाएगी और पैकिंग करने चली जाएगी. तब बातों-बातों में अनुज इमोशनल हो जाएगा और कहेगा- तुमने हमारे लिए 5 सालों तक इतना कुछ किया है, तो थैंक्यू. और फिर श्रुति कहती है कि आद्या उसकी भी बेटी है और मां नहीं करेगी तो कौन करेगा. फिर अनुज को श्रुति की शादी की बात ध्यान आएगी और वो कहेगा कि तुम्हारे पैरेंट्स हमारी शादी देखना चाहते थे ना. हम उसी दिन शादी करेंगे, जिस दिन वह हमारी शादी करवाना चाहते थे...यह सुनकर आद्या खुशी से झूमने लगेगी. 

दीपिका कक्कड़ के बेटे का दिखा इफ्तारी में बेहद क्यूज अंदाज, इंटरनेट पर छा गया है VIDEO
 

Trending news