दीपिका कक्कड़ के बेटे का दिखा इफ्तारी में बेहद क्यूज अंदाज, इंटरनेट पर छा गया है VIDEO
Advertisement
trendingNow12156840

दीपिका कक्कड़ के बेटे का दिखा इफ्तारी में बेहद क्यूज अंदाज, इंटरनेट पर छा गया है VIDEO

Dipika kakar Son Viral Video: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के लाडले बेटे का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में रुहान इफ्तारी में मस्ती करता दिख रहा है. आप भी देखें वायरल वीडियो. 

दीपिका कक्कड़ के बेटे का दिखा इफ्तारी में बेहद क्यूज अंदाज, इंटरनेट पर छा गया है VIDEO

Dipika kakar Son Viral Video: दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. दोनों के साथ-साथ उनके बेटे रुहान का अंदाज भी फैंस का दिल जीत लेता है. इस साल रुहान अपना पहला रमजान सेलिब्रेट कर रहा है. ऐसे में इफ्तारी का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वायरल वीडियो में नन्हा सा रुहान टोपी लगाए नजर आ रहा है. आप भी देखें उसका प्यारा सा अंदाज. 

दीपिका कक्कड़ के बेटे का वायरल वीडियो 

दीपिका कक्कड़ के फैन पेज लगातार एक वीडियो को शेयर कर रहे हैं. वीडियो में छोटा सा रुहान दीपिका के साथ बैठा हुआ है. नीले रंग के कुर्ते पजामे के साथ रुहान में सिर पर टोपी भी पहनी हुई है. लोगों को उनका यह अंदाज बहुत क्यूट लग रहा है. यही कारण है कि देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रुहान की पहली इफ्तारी 

शोएब और दीपिका के बेटे रुहान का जन्म 21 जून को हुआ था. ऐसे में कपल का नन्हा सा बेटा इस साल पहली बार रमजान मना रहा है. दीपिका का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो इफ्तारी से पहले बहुत खुश दिख रही हैं. क्योंकि रुहान पहली बार इस अवसर को सेलिब्रेट कर रहा है. एक्ट्रेस से साथ शोएब भी वीडियो में खुश दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया था नन्हा बच्चा

बता दें कि समय के साथ चीजे बहुत बदल गई हैं. दीपिका और शोएब ने जब रुहान का चेहरा दिखाया तो कुछ लोगों ने नन्हे रुहान को ट्रोल भी किया था. उसके चेहरे पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे थे. इसे देखते हुए कपल ने एक खास वीडियो बनाकर इस तरह की हरकत ना करने की गुजारिश भी की थी. 

Trending news