Anupamaa Spoiler Alert: 5 साल बाद फिर वनराज पर भड़केगी अनुपमा, अधिक को मिला टीटू का साथ!
Advertisement
trendingNow12135404

Anupamaa Spoiler Alert: 5 साल बाद फिर वनराज पर भड़केगी अनुपमा, अधिक को मिला टीटू का साथ!

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में वनराज अमेरिका पहुंच जाएगा. जहां वह एक बार फिर अनुपमा पर टीका-टिप्पणी करेगा, जिसपर अनु को गुस्सा आ जाएगा. तो वहीं अधिक को टीटू का सपोर्ट मिलेगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 01st March 2024 Episode: शाह फैमिली के अमेरिका पहुंचने के बाद एक बार फिर अनुपमा सीरियल की कहानी में ट्विस्ट आने वाला है. जहां एक तरफ वनराज अमेरिका पहुंचने के बाद अनुपमा (Anupamaa) के कैरेक्टर और उसकी हरकतों पर कमेंटबाजी करता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा भी 5 साल बाद एक बार फिर से वनराज की हेकड़ी निकालेगी. अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज और बा अमेरिका पहुंच जाएंगे. अमेरिका आने के बाद वनराज और बा, अनुपमा (Rupali Ganguly) के आने का इंतजार कर रहे होंगे. लेकिन अनुपमा अपने बॉस यशदीप से रेस्टोरेंट को लेकर बात कर रही होगी. 

वनराज की हेकड़ी निकालेगी अनुपमा!

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु और यशदीप के बात करने पर वनराज तंज करेगा. जो अनुपमा को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और वह एक बार फिर से वनराज पर भड़कती दिखाई देगी. अनुपमा, वनराज को अपना मुंह बंद रखने और उसकी फिक्र ना करने के लिए कहेगी. अनुपमा अपना पांच पन्नों वाला भाषण देते हुए एक बार फिर वनराज को कहेगी वह जो मर्जी करे लेकिन उसे क्या. अनुपमा, वनराज से कहेगी कि अब तो बड़े हो जाइए, पांच साल हो गए हैं और वह दोबारा उनका चेहरा भी नहीं देखना चाहती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अधिक को मिलेगा टीटू का साथ

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में पाखी के खिलाफ अधिक को टीटू का साथ मिल जाएगा. पाखी ने जो भी बातें टीटू से होटल रूम में आकर कही हैं, वह टीटू रिकॉर्ड कर लेता है. पाखी के जाने के बाद वह रिकॉर्डिंग टीटू, अधिक को भेज देता है. इतना ही नहीं वह दोनों एक दूसरे का साथ देने का वादा भी करते हैं. अधिक जहां टीटू से कहता है कि वह हमेशा उसकी बहन डिंपी का साथ देने का वादा करे. तो वहीं टीटू भी उसे ईशानी की कस्टडी में मदद करने की बाद कहता है. 

Trending news