Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने किंजल और तोषू को दी धमकी, क्या जलन में अनुज उठाएगा कोई बड़ा कदम?
Advertisement
trendingNow12128711

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने किंजल और तोषू को दी धमकी, क्या जलन में अनुज उठाएगा कोई बड़ा कदम?

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट  एपिसोड में अनु अपनी बहू किंजल और बेटे तोषू को धमकाती नजर आएगी. तो वहीं अनुपमा और यशदीप को साथ देखकर अनुज को खूब जलन होगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 26th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी अब एक बड़े ट्विस्ट की तरफ रुख कर रही है. जहां एक तरफ तोषू की बेवकूफियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं दूसरी तरफ आद्या के लिए श्रुति और अनुज एक बार फिर साथ रहने लगे हैं. लेटेस्ट एपिसोड के शुरुआत में देखने को मिलेगा कि तोषू, अनुपमा (Anupamaa) के बॉस यशदीप को कई बातें सुना देता है. तोषू कहता है कि वह और उसकी पत्नी अपनी मां का ध्यान रख लेंगे, इसपर यशदीप हंसता है और कहता कि जो तुम कह रहे हो वह करते भी तो ज्यादा अच्छा होता. 

किंजल और तोषू को धमकी देगी अनुपमा!

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में तोषू और अनु एक साथ घर में एंट्री लेते हैं. तब परी डरी हुई होती है तो तोषू उसे बड़े-बड़े सपने दिखाकर बहला लेता है. रात में किंजल और तोषू बहुत बुरी तरह से चिल्लाते हुए बहस करते हैं. जिसके बाद अनुपमा कमरे से निकलकर आती है और किंजल-तोषू की क्लास लगाती है. अनुपमा कहती है कि वह यहां तमाशा बनने, तमाशा देखने या तमाशा करने नहीं आई है. उसे पूरे दिन काम और मेहनत करना होता है, और जिस तरह से लड़ रहे हैं यहां सोना और शांति मुश्किल है. अगर यही करना है तो वह अपने रेस्टोरेंट चली जाएगी. और यहां रहने आना तो दूर मिलने तक नहीं आएगी. अनुपमा (Rupali Ganguly) बातों-बातों में किंजल और तोषू को सुना देती है कि वह यहां आती है तो उन्हीं की मदद होती है. यह सुनकर किंजल और तोषू चुप हो जाते हैं. 

क्या जलन में बड़ा कदम उठाएगा अनुज?

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज (Anupamaa Gaurav Khanna) एक बार फिर से यशदीप और अनुपमा को मीटिंग के लिए बुलाता है. इसके साथ ही वह फिर से रेस्टोरेंट का स्टॉल इवेंट में लगाने के लिए कहता है. इस दौरान यशदीप और अनुपमा को साथ देखकर अनुज को जलन होती है. फिर वह घर लौटता है तो उसे पता चलता है कि श्रुति के माता-पिता इंडिया से आ रहे हैं. और तभी श्रुति भी घर के अंदर आती है, अब देखना यह होगा कि अनुपमा और यशदीप को साथ देख हो रही जलन में अनुज कोई बड़ा कदम ना उठा ले.

Trending news