Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा को पुलिस करेगी अरेस्ट, बचाने के लिए दौड़े-दौड़े जाएंगे अनुज-यशदीप
Advertisement
trendingNow12149382

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा को पुलिस करेगी अरेस्ट, बचाने के लिए दौड़े-दौड़े जाएंगे अनुज-यशदीप

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में चोरी के आरोप में अनु को पुलिस अरेस्ट कर लेगी. अनुपमा को बचाने के लिए अनुज और यशदीप पूरी कोशिश करते दिखाई देंगे. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 10th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल में एक बार फिर से अनु मुसीबतों के जंजाल में फंसती नजर आएगी. जहां एक तरफ पारितोष चोरी करेगा, वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को चोरी के आरोप में पुलिस अरेस्ट कर लेगी. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि तोषू को गुंडे धमकी देने आते हैं. गुंडे कहते हैं कि अगर आधे घंटे में पैसे नहीं लौटाए तो उसकी बेटी परी को ले जाएंगे. तोषू यह सुनकर घबरा जाएगा और गुंडों के पैर पकड़ेगा. लेकिन गुंडे उसे सिर्फ आधे घंटे में पैसों का इंतजाम करने के लिए कहेंगे. तोषू परेशान  हो जाएगा, तभी इवेंट की एक वर्कर आएगी और तोषू को लॉकर खोलने के लिए कहेगी. तब तोषू के दिमाग में चोरी की बात आएगी.  

तोषू के कर्मों की सजा भुगतेगी अनुपमा!

तोषू लॉकर से हीरों का हार चोरी कर लेगा और फिर लाकर अनुपमा के बैग में छिपा देगा. तोषू को लगेगा कि उसकी मां का बैग चेक नहीं होगा. तभी पुलिस आ जाएगी, पुलिस हर किसी की चेकिंग करने की अनाउंसमेंट करेगी. अनुपमा भी चेकिंग कराने के लिए अपना बैग लाएगी, इस दौरान उसके बैग से पुलिस को हीरों का हार मिल जाएगा. अनुपमा के बैग से हार मिलने के बाद अनुज, यशदीप और वनराज समेत सभी शॉक रह जाएंगे. चोरी के आरोप में पुलिस अनुपमा को अरेस्ट करके ले जाएगी. 

अनुज-यशदीप करेंगे अनुपमा की मदद

अनुपमा बार-बार पुलिस से कहेगी कि उसने चोरी नहीं की है. लेकिन हार उसी के बैग से मिला है, इसलिए पुलिस उसे अरेस्ट कर लेगी. पुलिस के अनुपमा को ले जाते ही अनुज और यशदीप दौड़े-दौड़े अनु को बचाने के लिए जाएंगे. जहां यशदीप वकील से बेल की बात करेगा, तो वहीं अनुज पुलिस स्टेशन जाकर अनुपमा से मिलने के लिए पुलिस से रिक्वेस्ट करेगा. अनुपमा की हालत देखकर अनुज भी परेशान हो जाएगा. अब अनुपमा कैसे खुद को बेगुनाह प्रूव करती है और इस मुसीबत से बचती है यह देखने लायक होगा.

Trending news