Anupamaa Spoiler Alert: अनुज का घर छोड़ देगी श्रुति, तपिश को पाखी की फीलिंग्स बताएगी डिंपी; आद्या को पता लगेगा सच!
Advertisement
trendingNow12117646

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज का घर छोड़ देगी श्रुति, तपिश को पाखी की फीलिंग्स बताएगी डिंपी; आद्या को पता लगेगा सच!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में तपिश को पाखी की फीलिंग्स के बारे में डिंपी बताएगी. तो वहीं श्रुति, अनुज से शादी तोड़कर घर छोड़ने का फैसला कर लेगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 19th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल में एक साथ फिलहाल तीन कहानियां देखने को मिल रही है. जहां एक तरफ अनुज-श्रुति अपने-अपने दिलों के हाथों मजबूर दिख रहे हैं. दूसरी तरफ तपिश और डिंपी के बीच पाखी आती दिखाई दे रही है. वहीं तीसरी तरफ,  अनुपमा और यशदीप के बीच दोस्ती गहरी होती जा रही है. लेटेस्ट एपिसोड के शुरुआत में अनुपमा और श्रुति बात करती दिखाई देंगी. जहां श्रुति के सवालों पर जवाब देते हुए अनुपमा कहेगी कि आप भूलकर भी अनुपमा बनने की गलती नहीं करना. अनुपमा की बात सुनकर श्रुति हैरान रह जाती है, तब अनु बताती है कि उसने हर रिश्ते के लिए सबकुछ किया लेकिन उसकी हजार हां को किसी ने नहीं देखा और बस एक ना, एक गलती को हर किसी ने देखा. अनुपमा बातों ही बातों में साफ कर देती है कि वह और अनुज अब साथ नहीं होने वाले हैं. 

तपिश को पाखी की फीलिंग्स बताएगी डिंपी!

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी मैसेज करके टीटू को मिलने के लिए बुलाती है. टीटू दौड़ा-दौड़ा डिंपी से मिलने आता है, जहां डिंपी उसे पाखी की फीलिंग्स के बारे में बताती है. टीटू गुस्सा हो जाता है और कहता है कि वह कुछ गलत बोल दे, इससे यहां से चले जाना बेहतर है. लेकिन डिंपी उसे कसम देकर रोक लेती है, डिंपी इशारों में पाखी को अपनाने की बात करती है, लेकिन टीटू साफ-साथ मना करता दिखाई देता है. 

अनुपमा की मदद करेगा यशदीप!

वहीं अनुपमा को परेशान देखकर यशदीप, उसे चियर करने की कोशिश करेगा. चियर करने के लिए यशदीप कभी अनुपमा के मसालों की तारीफ करेगा तो कभी कुछ. अनुपमा इस बात को समझ जाती है और यशदीप को यह सब करने के लिए मना करती है. फिर यशदीप और अनुपमा साथ बैठकर चाय पीते दिखाई देते हैं, और एक-दूसरे को थैंक्यू कहते हैं. फिर यशदीप, अनुपमा को उसकी पहली सैलरी देता है. 

अनुज का घर छोड़ेगी श्रुति!

अनुपमा से मिलने के बाद श्रुति, अनुज के घर पहुंचती है और अनुज के सवालों का बेरुखी से जवाब देती है. इसके बाद श्रुति कह देती है कि इस शादी को कैंसिल कर देना चाहिए, और उसने अपने पैरेंट्स को फोन करके कह दिया है कि किसी वर्क कमिटमेंट की वजह से शादी पोस्टपोन करनी पड़ रही है. वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति, अनुज का घर छोड़ने जा रही है, तभी आद्या आ जाती है और वह सवालों की बौछार कर देती है. अनुपमा सीरियल की कहानी अब किस तरह पलटती है, यह देखने लायक होगा. 

Trending news