Arti Singh की हुई अनोखी विदाई, खुद चलाकर ले गईं डोली वाली गाड़ी; VIDEO
Advertisement
trendingNow12222571

Arti Singh की हुई अनोखी विदाई, खुद चलाकर ले गईं डोली वाली गाड़ी; VIDEO

Arti Singh Marriage: आरती सिंह की अनोखी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विदाई में आरती सिंह खुद डोली वाली गाड़ी चलाकर ले जाती दिखाई दे रही हैं.

आरती सिंह

Arti Singh and Deepak Chauhan Marriage: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी कर ली है. आरती (Arti Singh) और दीपक ने 25 अप्रैल को सात फेरे लिए हैं, जिसके बाद से कपल की वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं सब के बीच अब आरती सिंह की विदाई का वीडियो सामने आया है. जहां एक्ट्रेस की अनोखी विदाई होती दिख रही है.  

आरती सिंह की हुई अनोखी विदाई

आरती सिंह (Arti Singh Video) की विदाई का वीडियो एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आरती सिंह दुल्हन के जोड़े में कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं. और वहीं दूल्हे राजा उनके बराबर की सीट पर बैठे हैं. आरती सिंह, फूलों से सजी गाड़ी को खुद चलाकर ले जाती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक फोन लेकर अपनी बहन की अनोखी विदाई को रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं.  

मंडप में इमोशनल हुईं आरती

आरती सिंह (Arti Singh Marriage) की शादी का एक अन्य वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी पहने मंडप में बैठी दिखाई दे रही हैं. मंडप में जब दीपक चौहान अपनी दुल्हनिया आरती सिंह को मंगलसूत्र पहनाते हैं, तो आरती की आंखों से आंसू छलक आते हैं. 

आरती सिंह का गुलाबी साड़ी वाला ब्राइडल लुक वायरल, दूल्हे राजा ने पहनाया मंगलसूत्र तो छलक पड़े आंसू; VIDEO

गिले-शिकवे भूल भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे गोविंदा

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ लंबे समय से चल रहे मनमुटाव को भूलकर गोविंदा (Govinda) अपनी भांजी आरती सिंह को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. आरती सिंह की वेडिंग पर गोविंदा की ग्रैंड एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. शादी के वेन्यू के बाहर गोविंदा ने पैप्स के लिए पोज तो नहीं किया लेकिन हाथ जोड़कर उन्होंने सभी का शुक्रिया जरूर किया था.  

आरती सिंह की शादी में गोविंदा ने बरसाया प्यार, कृष्णा अभिषेक संग गिले शिकवे भूलकर बोले- 'मैं ईश्वर से...' 

भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, कृष्णा-कश्मीरा ने जाहिर की खुशी; बोले- 'वो दिल की बात...'

Trending news