भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, कृष्णा-कश्मीरा ने जाहिर की खुशी; बोले- 'वो दिल की बात...'
Advertisement
trendingNow12221800

भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, कृष्णा-कश्मीरा ने जाहिर की खुशी; बोले- 'वो दिल की बात...'

Arti Singh Marriage: सभी गिले-शिकवे भूलकर गोविंदा अपनी भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे. गोविंदा के शादी में पहुंचने के बाद कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने अपना रिएक्शन दिया है. 

गोविंदा और कश्मीरा-कृष्णा अभिषेक

Govinda Reach Arti Singh Marriage: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग सात फेरे ले लिए हैं. बीती शाम यानी 25 अप्रैल को आरती सिंह (Arti Singh) और दीपक चौहान ने शादी कर ली है. कई दिनों से आरती सिंह की शादी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई थी. आरती सिंह की शादी को लेकर ऐसे कयास लगा जा रहे थे कि गोविंदा (Govinda) सभी पुराने गिले-शिकवे भूलकर भांजी की शादी का हिस्सा बनेंगे. और हुआ भी कुछ ऐसा ही, बीती शाम गोविंदा अपने डैशिंग अवतार में कृष्णा अभिषेक की बहन और अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे. जिसके बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कश्मीरा शाह ने मामा के आने की खुशी जाहिर की है. 

कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा का रिएक्शन वायरल

आरती सिंह (Arti Singh Marriage) की शादी के वेन्यू पर ही कृष्णा अभिषेक से इंस्टैंट बॉलीवुड ने बात की थी. जहां कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek and Govinda) ने गोविंदा के आने पर अपनी खुशी जाहिर की थी. कृष्णा का कहना था- मामा आए बहुत खुशी हुई. वो दिल की बात है. हमारा ऐसा इमोशनल कनेक्ट है, उन्हें देख बहुत खुश हूं.  

​भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, गिले-शिकवे दूर कर देंगे आर्शीवाद, देखें Video

गोविंदा के आने पर क्या बोलीं कश्मीरा शाह?

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने कुछ दिनों पहले गोविंदा के आने पर पैर छूने की बात की थी. गोविंदा (Govinda Movies) के शादी में आने के बाद इसी सवाल को कश्मीरा के सामने रखा गया. जवाब में कश्मीरा और कृष्णा दोनों ने मिलकर कहा- बिल्कुल, यह कोई ऐसी बात नहीं है, जिसे कहना पड़े. साथ ही गोविंदा के रिएक्शन के बारे में भी कश्मीरा से पूछा गया. जिसपर कश्मीरा ने कहा- वह हमेशा से स्वीट रहे हैं. उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को आशीर्वाद दिया. मैं बहुत खुश हूं, बहुत-बहुत खुश हूं.  

बिपाशा-करण और प्रियंका-अंकित दिखे शानदार, तो शेफाली जरीवाला ने दिखाया जलवा, देखें आरती सिंह की शादी की Photos

Trending news