Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को सास ने सुनाई बातें, करण जौहर ने निकाली विक्की जैन की हेकड़ी
Advertisement
trendingNow12058949

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को सास ने सुनाई बातें, करण जौहर ने निकाली विक्की जैन की हेकड़ी

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में 'वीकेंड का वार' के दौरान करण जौहर ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए भावनात्मक रूप से अनुपलब्ध होने के लिए विक्की जैन की जमकर क्लास लगाई. 

करण जौहर ने लगाई विक्की जैन को फटकार

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फैन्स बेसब्री से वीकेंड का वार का इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान फैमिली वीक के दौरान क्या हुआ, इसके बारे में बात की जाएगी. सबसे बड़ी चर्चा के विषयों में से एक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां रंजना जैन के बीच की बातचीत होने वाली है. जिस तरह से रंजना ने अंकिता की हरकतों की निंदा की और सारा दोष अंकिता पर मढ़ दिया, उससे फैन्स नाराज हो गए हैं. 

यह सब तब शुरू हुआ, जब अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन ने बिग बॉस 17 शो में प्रवेश किया. उन्होंने अपनी अंकिता द्वारा विक्की को चप्पल से मारने पर निराशा व्यक्त की और दूसरी बातों की भी निंदा की. विक्की की मां ने यह भी खुलासा किया कि उसके पिता ने घटना के तुरंत बाद अंकिता की मां को फोन किया और पूछा कि क्या वह भी अपने पति को मारती थीं. इससे अंकिता सदमे में आ गई और यह देखकर उसका दिल टूट गया कि कैसे उसके ससुराल वाले उसके दिवंगत पिता को इस मामले में घसीट रहे थे.

करण जौहर ने लगाई विक्की जैन को फटकार 
करण जौहर ने 'वीकेंड का वार' के दौरान सलमान खान की जगह ली. उन्होंने अंकिता जैन के साथ उनकी सास ने कैसा व्यवहार किया, उसे लेकर विक्की जैन की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने इस सिचुएक्शन के प्रति विक्की को पूरी तरह से उदासीन होने के लिए डांट लगाई. करण जौहर ने कहा कि हालांकि विक्की से यह उम्मीद नहीं की जाती है कि वह अपनी पत्नी का पक्ष लेगा, लेकिन उसे कम से कम उसकी भावनाओं को समझने की करने की जहमत उठानी चाहिए थी. करण ने कहा कि विक्की को बस अंकिता से पूछना था कि क्या हुआ और उसके साथ रहना था.

'एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए'
करण जौहर ने कहा, ''नेशनल टेलीविजन पे जब आपकी मां अंकिता को आके सवाल पूछती है, तब एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए. और मैं यह नहीं कह रहा कि उनको कुछ भी कहना चाहिए, अपनी मां के खिलाफ. उन्हें सिर्फ यह पूछने की जरूरत थी कि 'अंकिता, क्या हुआ?''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment TV (@entertainment_tvofficial)

विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे से बात
बाद में विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से पूछा, ''क्या बोला गया, मुझे बता ना?'' इस पर अंकिता खुलासा करती हैं, ''मेरी मम्मी को पापा ने फोन किया था. बोला था कि आप अपने पति को ऐसे ही मारती थीं चप्पल-जूते फेंक के.'' इस पर विक्की जैन कहते हैं, ''आपके पिता क्या कहते? एक पिता को वो फीलिंग आ सकती है या नहीं आ सकती? आप कहीं पे अपनी चीज संभाल नहीं पाती हैं और इस तरह आप उसे मेरे पास लेकर आती हैं, वो सही नहीं दिख रहा नेशनल टेलीविजन पर. आप कब समझोगी इस बात को?

विक्की जैन की नेटिजन्स ने की आलोचना
लंबे समय से, नेटिजन्स ने देखा है कि कैसे विक्की जैन बिग बॉस 17 में अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को छोड़कर कई लोगों से बात कर रहे हैं. अब जैसे ही वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया, फैन्स ने विक्की को डांट लगाने के लिए करण जौहर की तारीफ की. जहां कुछ लोगों ने करण को सलमान खान के बाद सबसे योग्य मेजबान के रूप में श्रेय दिया. वहीं, अन्य ने अपने पिता के कार्यों का समर्थन करने के लिए विक्की की आलोचना की.

Trending news