Debina Bonnerjee Trolled: मां बनने के बाद क्या देबिना बनर्जी को लगी शराब की आदत? फोटो देखकर लोग पूछ रहे यही सवाल
Advertisement
trendingNow11246072

Debina Bonnerjee Trolled: मां बनने के बाद क्या देबिना बनर्जी को लगी शराब की आदत? फोटो देखकर लोग पूछ रहे यही सवाल

Debina Bonnerjee Trolled: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हाल ही में मां बनीं और लोग उनकी बेटी के बारे में सबकुछ जानना चाह रहे हैं. इस बीच देबीना की एक तस्वीर पर बवाल मच गया और अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर सफाई दी है.

 

फाइल फोटो

Debina Bonnerjee Trolled: एक्ट्रेस देबीना बनर्जी  (Debina Bonnerjee) हाल ही में मां बनीं और फैंस से उन्होंने अपने मां बनने के सफर से रूबरू करवाया. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस से अपने दिल की बात कहती हैं. हाल ही में देबीना ने अपनी बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया, जिसके बाद फैंस उनकी बच्ची की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसके बाद वो उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

हाथ में ड्रिंक देखकर हुई गलतफहमी

मां बनने के बाद देबीना बनर्जी  (Debina Bonnerjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. कुछ समय पहले ही देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की. इसी बीच देबीना बनर्जी की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रही हैं. गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी इस दिनों वेकेशन मना रहे हैं. छुट्टियों के बीच गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी ड्रिंक की फोटो फैंस के साथ साझा की. इस तस्वीर को देखकर कुछ लोगों को गुस्सा चढ़ गया.

देबीना ने बताई सच्चाई

इस फोटो में देबीना के हाथ में एक ग्लास है जिसमें एक ड्रिंक है. कई लोगों को लगा कि देबीना ने अल्कोहल लेना शुरू कर दिया और इसी बात से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. हालांकि, मामला बढ़ने पर देबीना ने खुद सफाई दी है, उन्होंने बताया कि उनके हाथ में ड्रिंक नहीं बल्कि स्पार्कलिंग वाटर है. देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने खुलासा किया कि मां बनने के बाद उन्होंने ड्रिक नहीं की है. फिलहाल वो पानी पीकर काम चला रही हैं. देबीना बनर्जी का ये बयान सुनकर फैंस ने राहत की सांस ली.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

Trending news