GHKKPM Episode: क्यों सवी को खो देने का सताया ईशान को डर? सुनसान रास्ते में फंस गए दोनों
Advertisement
trendingNow12192193

GHKKPM Episode: क्यों सवी को खो देने का सताया ईशान को डर? सुनसान रास्ते में फंस गए दोनों

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम हैं किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में सवी और ईशान के बीच रोमांस भी देखने को मिला तो रिश्ते के टूटने का डर भी. चलिए बताते हैं आखिर हालिया एपिसोड में क्या कुछ खास हुआ.

गुम है किसी के प्यार में आज का एपिसोड

'गुम हैं किसी के प्यार में' का बीता एपिसोड काफी रोमांस से भरा रहा. सवी और ईशान के बीच थोड़ा रोमांस देखने को मिला तो थोड़ा डर भी. डर ये कि कहीं दोनों आगे जाकर अलग न हो जाए. सवी की बहन का का अस्पताल में इलाज चल रहा है. अब उनकी तबीयत में सुधार है. ये देख ईशान के मन में डर भी सताता है कि क्या सवी उन्हें छोड़कर चली तो नहीं जाएगी. चलिए बताते हैं हालिया एपिसोड में आखिर ऐसा क्या हुआ.

हुआ ये कि बीते एपिसोड में हरिणी से मिलने के लिए सवी और ईशान अस्पताल पहुंचते हैं. जहां पहली बार सवी को पता चलता है कि ईशान की मदद की वजह से ही अब उसकी बहन ठीक है. वह न उनका इलाज करवा रहे हैं बल्कि अस्पताल में आकर बहन की खैर-खबर भी लिया करते थे.

ईशान और सवी का रिश्ता
ईशान का नेक दिल देख सवी पिघलती नजर आती हैं. वहीं दूसरी ओर ईशान को वो शर्त याद आ जाती है जिसकी बदौलत दोनों की शादी हुई थी. हुआ ये था कि शुरुआत में दोनों की शादी ही हरिणी के उस वादे पर हुई थी जहां ईशान ने कहा था कि वह सवी से शादी करेगा. मगर इस पूरी बात से सवी अंजान है. सवी ने तो बहन की जान बचाने के लिए ईशान से शादी की थी. साथ ही ईशान को कह दिया था कि जिस दिन उसकी बहन ठीक हो जाएगी ये शादी खत्म हो जाएगी.

इन टीवी एक्ट्रेस ने झेला सांवले रंग होने की वजह से रिजेक्शन का दर्द

ईशान की खराब हुई गाड़ी
अब उसी बात को सोच 'गुम हैं किसी के प्यार में' का लीड एक्टर डर में हैं कि कहीं सवी उसे छोड़ तो नहीं देगी. वहीं सवी के मन में ईशान को लेकर प्यार जाग रहा है. आगे एपिसोड में दोनों अस्पताल से निकलकर घर जा रहे होते हैं. तभी अचानक बारिश होने लगती है और फिर दोनों की गाड़ी खराब हो जाती है. ऐसे में आधी रात को सुनसान रास्ते में दोनों फंस जाते हैं.

'बिदाई' की 'साधना' का लिप सर्जरी से बिगड़ गया था हुलिया, सारा खान की ग्लैमरस तस्वीरें, 34 की उम्र में भी लगती हैं बवाल

सवी और ईशान का रोमांस

हद तब हो जाती है जब सवी गाड़ी में लॉक हो जाती है. साथ ही बंद गाड़ी में उन्हें घुटन होने लगती है. सवी को परेशान देख ईशान भी घबरा जाते हैं और फिर वह वाइफ को संभालते हैं. अब इस सीन में दोनों के प्यारे सीन्स दर्शकों को मोह लेते हैं. दोनों का ये रोमांस बेस्ट पल बन जाता है.

Trending news