सलमान के Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने जा रही 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि? अब दिखती हैं ऐसी
Advertisement
trendingNow12193377

सलमान के Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने जा रही 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि? अब दिखती हैं ऐसी

Bigg Boss OTT 3: काफी समय से दर्शकों के बीच सुर्खियों में बना 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स में अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं. हालांकि, अभी कई नामों पर मुहर नहीं लगी है. ऐसे में अब शो में एक और एंट्री को लेकर चर्चा तेज हो चली है. इससे पहले एक्ट्रेस कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

सलमान के Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने जा रही 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि?

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' काफी फेमस हो चुका है, जिसके बाद अब उनका ओटीटी पर आने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया और फेमस हो चुका है. 'बिग बॉस 18' के टीवी पर आने से पहले, 'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो पर स्ट्रीम किया जाएगा. इससे पहले इस रियलिटी शो यानी 'बिग बॉस ओटीटी' के पहला सीज़न की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की थी और सीजन दो की ट्रॉफी यूट्यूबर एल्विश यादव ने. 

वहीं, अब फैंस को 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन का इंतजार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो मेकर्स भी इसके तीसरे सीजन को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि उन नामों में अभी मुहर लगाना बाकी है. ऐसे में अब शो में एक और एंट्री को लेकर चर्चा तेज हो गई है. इससे पहले एक्ट्रेस कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं सना सईद. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकती हैं सना सईद

जी हां, वो ही सना सईद, जिसने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में छोटी अंजलि का किरदार निभाया था और इस फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो था. टेली बाइट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के निर्माताओं ने सना को संपर्क किया है. बताया जा रहा है कि इससे पहले, सना को 'बिग बॉस ओटीटी' पहले और दूसरे सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था, लेकिन सना उस वक्त किसी रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार नहीं थीं. 

'हम दोस्त से बढ़कर थे, लेकिन...' सालों बाद अरुणा ईरानी ने महमूद को लेकर खोला राज; जब एक्टर की पत्नी ने उनको दी थी ये हिदायत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

सना सईद का वर्कफ्रंट 

हालांकि, इस बार एक्ट्रेस की ओर से शो को लेकर कुछ दिलचस्पी सामने आ रही है. ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो शो का हिस्सा बन सकती हैं. वहीं, अगर सना सईद के काम की बात करें तो, फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में ठोसी अंजलि के किरदार से फेमस होने वाली सना सईद करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो 'खतरा खतरा खतरा', 'झलक दिखला जा 9', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7', 'नच बलिए 7' और कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. 

Trending news