Tejasswi Prakash की इन कातिलाना अदाओं ने लगाई ऐसी आग, कहीं बेकाबू ना हो जाएं करण कुंद्रा!
Advertisement
trendingNow11970027

Tejasswi Prakash की इन कातिलाना अदाओं ने लगाई ऐसी आग, कहीं बेकाबू ना हो जाएं करण कुंद्रा!

Tejasswi Prakash की लेटेस्ट फोटोज ने आग लगा दी है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने लुक को फ्लॉन्च करती हुई दिखीं. इतना ही नहीं इस फोटो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई.

 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Tejasswi Prakash Photos: टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो बवाल मचा देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब तेजस्वी कैमरे के सामने नीले रंग की चोली और स्कर्ट पहनकर अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. तेजस्वी के लुक को देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई तो वहीं बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के पसीने छूट जाएंगे.

लहंगा चोली में लगी कयामत
इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश हद से ज्यादा शॉर्ट चोली और गले का डीपनेक होना लोगों का ध्यान खींच रहा है. फोटो में एक्ट्रेस इस रिवीलिंग चोली को पहनकर ऐसे दिलकश अदाएं दिखा रही हैं कि फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है.

 

 

लाइट-डॉर्क कलर की पहनी स्कर्ट
इस चोली के साथ तेजस्वी लाइट और डार्क कलर के कॉम्बिनेशन की स्कर्ट पहने हुई हैं. इस स्कर्ट को चोली के साथ टीमअप किया और कंधे पर क्रीम कलर की चुनरी डाली हुई है. जिस पर गोल्डन कलर के धागे से काम हुआ है.

ऐसे पूरा किया लुक
अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस कैमरे के सामने सुर्ख पिंक कलर की लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों को ओपन किए हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'स्नीक पीक.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

करण कुंद्रा को कर रहीं डेट
तेजस्वी और करण कुंद्रा एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. आए दिन ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर कभी एक साथ की फोटोज तो कभी एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते हैं. इन दोनों कपल की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है. यहां तक कि वो इन दोनों की फोटोज पर कमेंट भी करते रहते हैं. इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस 15' से हुई थी.

Trending news