पीएम मोदी आज 22वीं बार देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'
Advertisement
trendingNow1298542

पीएम मोदी आज 22वीं बार देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर सुबह 11 बजे रेडियो के जरिये 'मन की बात' करेंगे। यह 'मन की बात' का 22वां संस्करण है। इस संस्करण में पीएम 10 राज्यों आई बाढ़ पर बात कर सकते हैं। इससे पहले पीएम मोदी देशवासियों से 21 बार 'मन की बात' कर चुके हैं। 

पीएम मोदी आज 22वीं बार देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर सुबह 11 बजे रेडियो के जरिये 'मन की बात' करेंगे। यह 'मन की बात' का 22वां संस्करण है। इस संस्करण में पीएम 10 राज्यों आई बाढ़ पर बात कर सकते हैं। इससे पहले पीएम मोदी देशवासियों से 21 बार 'मन की बात' कर चुके हैं। 

पीएम ने शनिवार को ट्वीट कर इस कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की है। उन्होंने लिखा, कल सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम में शामिल हों। इस कार्यक्रम से पहले आम जनता से विभिन्न विषयों पर सुझाव मांगे जाते हैं। लोग ये सुझाव टेलीफोन पर, माई गोव वेबसाइट, मोबाइल एप्लिकेशन पर और पत्र लिखकर दे सकते हैं। 

पिछली बार प्रधानमंत्री ने 26 जून को मन की बात की थी, जिसमें उन्होंने लोगों से 30 सितंबर तक अघोषित आय का खुलासा करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था, '30 सितंबर तक अघोषित आय का खुलासा न करने पर संभावित दिक्कतों का सामना करने के लिए तैयार रहें।'

‘मन की बात’ कार्यक्रम आकाशवाणी के सभी केन्द्रों, एफ एम चैनलों और दूरदर्शन पर प्रसारण किया जाएगा। शाम को इस कार्यक्रम का क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारण किया जाएगा। कार्यक्रम की शुरुआत अक्टूबर 2014 में हुई थी। 

Trending news