VIDEO: मुरथल में इंडिया के एक्शन हीरो धर्मेंद्र ने खोला ढाबा, नाम रखा 'गरम धरम'
Advertisement

VIDEO: मुरथल में इंडिया के एक्शन हीरो धर्मेंद्र ने खोला ढाबा, नाम रखा 'गरम धरम'

हरियाणा के सोनीपत में मुरथल ढाबे का स्वाद लेने के लिए दूर-दूर से सैलानी पहुंचते हैं.

फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने शुक्रवार को मुंबई से सोनीपत मुरथल पहुंचकर ढाबे का शुभारंभ स्वयं अपने हाथ से नारियल तोड़कर और रिबन काटकर किया

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में मुरथल ढाबे का स्वाद लेने के लिए दूर-दूर से सैलानी पहुंचते हैं. अब मुरथल पर खुले ढाबाओं की फेहरिस्त में फिल्म स्टार धर्मेंद्र का 'गरम धरम' ढाबा भी शामिल हो गया है. शुक्रवार को फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने मुंबई से सोनीपत पहुंचकर ढाबे का रिबन काटकर शुभारंभ किया. अब यहां पर फ्रूट से बने पराठों का स्वाद बढ़ाने वाला है. गौरतलब है कि हरियाणा प्रदेश अपने खान पान के लिए तो मशहूर है लेकिन मुरथल के पराठों की अपनी अलग ही पहचान है.

  1. मुरथल के ढाबाओं की फेहरिस्त में फिल्म स्टार धर्मेंद्र का 'गरम धरम' ढाबा भी शामिल
  2. फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने मुंबई से सोनीपत पहुंचकर ढाबे का रिबन काटकर शुभारंभ किया
  3. धर्मेंद्र की फिल्मों के पोस्टरों बीच में ढाबे पर बनने वाले फ्रूट पराठों का स्वाद ले सकते हैं

fallback

पार्किंग में लगी है शोले फिल्म वाली टंकी
आपको बता दें कि देश भर में अपने पराठों के स्वाद के लिए मशहूर मुरथल में स्थित नेशनल हाईवे पर अब फिल्म स्टार धर्मेंद्र का गरम धरम ढाबा भी शामिल हो गया है. इस ढाबे की पार्किंग परिसर में शोले फिल्म वाली बड़ी टंकी बनाई गई है. ताकि यह लोगों का आकर्षण बन सके. ढाबे के अंदर पहुंचने वाले सैलानी ऑटो रिक्शा, ट्रक के साथ-साथ धर्मेंद्र की फिल्मों के पोस्टरों बीच में ढाबे पर बनने वाले फ्रूट पराठों का स्वाद ले सकते हैं. फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने शुक्रवार को मुंबई से सोनीपत मुरथल पहुंचकर ढाबे का शुभारंभ स्वयं अपने हाथ से नारियल तोड़कर और रिबन काटकर किया.

fallback

फिल्म स्टार ने दिया अच्छा संदेश
इस दौरान फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने बताया कि यह मुरथल का इलाका है जहां इस नेशनल हाईवे से देश भर का नागरिक गुजरता है अब यहां लोगों को अच्छा भोजन कराने के साथ-साथ फिल्मों का प्यार भी देने का प्रयास किया गया है. उन्होंने कहा कि लोगों ने धर्मेंद्र को अपने दिलों में बसा लिया है और धर्मेंद्र ने लोगों को अपने दिलों में बसा रखा है. उन्होंने कहा कि मोहब्बत की कोई पैमाइश नहीं होती और लोगों ने बहुत प्यार धर्मेंद्र को दिया है. उन्होंने कहा कि अगर इंसान अच्छा इंसान नहीं है तो दुनिया में चाहे कुछ भी बन जाए वह अपनी पहचान कायम नहीं कर सकता.

fallback

सैलानियों ने किया धर्मेंद्र का स्वागत
इस मौके पर ढाबे पर पहुंचे सैलानियों ने भी धर्मेंद्र का स्वागत किया. महिलाओं का कहना था कि हमारे लिए खुशी की बात है कि फिल्म स्टार आज उनके बीच में हैं और यहां पर उन्होंने जो यह नया ढाबा शुरू किया है इससे यहां पहुंचने वाले लोगों के खाने का स्वाद और भी अधिक बढ़ जाएगा. वहीं अन्य लोगों का भी कहना था कि यह धर्मेंद्र का अच्छा कदम है कि यहां मुरथल में उन्होंने भी एक अपना ढाबा खोला है. उन्हें बेहद खुशी है.

fallback

Trending news