Priyanka Gandhi ने लगाया बच्चों के Insta अकाउंट हैक होने का आरोप, सरकार ने लिया ये फैसला
Advertisement
trendingNow11053186

Priyanka Gandhi ने लगाया बच्चों के Insta अकाउंट हैक होने का आरोप, सरकार ने लिया ये फैसला

Allegation about Priyanka Gandhi Children Instagram account: सरकार की ओर से मिल रही जानकारी के मुताबिक MEITY की इंडियन कंप्यूटर इमरजेंसी रेस्पांस टीम CERT IN अब प्रियंका गांधी के आरोपों की जांच करेगी. ताकि पता चल सके कि इन आरोपों की सच्चाई क्या है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक (Instagram Accounts Hack) होने के आरोपों की केंद्र सरकार ने जांच कराने का फैसला लिया है. सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक केंद्र ने इस आरोपों की (Suo Motto) जांच कराने का फैसला किया है. गौरतलब है कि कल ही कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया था कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट की सरकार हैकिंग कर रही है.

  1. प्रियंका गांधी के आरोपों पर सरकार का बड़ा फैसला
  2. बच्चों के एकाउंट हैक करने का लगाया गया था आरोप
  3. इंस्टा एकाउंट हैक होने के आरोप की जांच होगी: सूत्र

ये एजेंसी करेगी जांच

सरकार की ओर से मिल रही जानकारी के मुताबिक MEITY की इंडियन कंप्यूटर इमरजेंसी रेस्पांस टीम CERT IN अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के आरोपों की जांच करेगी. ताकि ये पता चल सके कि आखिर इन आरोपों की सच्चाई क्या है.

ये भी पढ़ें- LoC के उस पार से हुई 'खुराफात', सेना ने लाउडस्‍पीकर से कहा 'खबरदार'; भागे पाकिस्‍तानी

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कुछ ऐसे ही आरोप लगाए थे. वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर रही है.

IT मंत्रालय की कार्रवाई

उनके इन आरोपों पर इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने संज्ञान लिया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक उनके इन आरोपों पर जल्द ही जांच शुरू होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- यहां सांसदों के बीच चले लात-घूंसे, Electronic Payments Tax को लेकर हुई तकरार

सरकार के पास कोई और काम नहीं है क्या: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने फोन टैपिंग करने के आरोप का समर्थन करते हुए कहा कि फोन टैपिंग छोड़िए, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट तक हैक कर रहे हैं. बताइए, सरकार के पास कुछ और काम नहीं है क्या?

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news