असम हिंसा: सेना प्रमुख अधिकारियों के साथ बंद कमरे में करेंगे रणनीतिक बैठक
Advertisement
trendingNow1242892

असम हिंसा: सेना प्रमुख अधिकारियों के साथ बंद कमरे में करेंगे रणनीतिक बैठक

सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग असम के हालात की समीक्षा करने के लिए वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के साथ बंद कमरे में रणनीतिक बैठक करेंगे।

असम हिंसा: सेना प्रमुख अधिकारियों के साथ बंद कमरे में करेंगे रणनीतिक बैठक

गुवाहाटी : सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग असम के हालात की समीक्षा करने के लिए वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के साथ बंद कमरे में रणनीतिक बैठक करेंगे।

असम में एनडीएफबी (एस) उग्रवादियों के हमले में 81 व्यक्ति मारे जा चुके हैं। सेना ने उग्रवाद निरोधक अभियान तेज कर दिया है और प्रभावित इलाकों में स्थिति सामान्य करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अब तक कोई नया अभियान शुरू नहीं किया गया है।

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि आज यहां पहुंचे जनरल सुहाग वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के साथ बंद कमरे में रणनीतिक बैठक करेंगे। प्रवक्ता के अनुसार, कमांडर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और हालात से निपटने के लिए समय समय पर समीक्षा की जा रही है।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को राज्य के दौरे में कहा था कि सरकार आतंकवाद को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने एकीकृत कमांड को एनडीएफबी (एस) जैसे आतंकी गुटों के सफाये के लिए समयबद्ध खाका तैयार करने तथा तीव्र अभियान शुरू करने के लिए कहा है।

फिर से हिंसा की कोई खबर नहीं है। हालिया हमलों, उनकी प्रतिक्रिया और पुलिस की गोलीबारी में मरने वालों की संख्या 81 हो गई है। असम राज्य आपदा मोचन प्राधिकरण के सीईओ पी के तिवारी ने बताया कि चार प्रभावित जिलों कोकराझार, चिरांग, सोनितपुर और उदालगुरी के करीब 72,675 लोगों ने 61 राहत शिविरों में शरण ले रखी है।

 

Trending news