Begusarai: नवविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223434

Begusarai: नवविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में नवविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में स्थिति में मौत हो गई है. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहीं गांव में सनसनी फैली हुई है. बताते चले कि बखरी थाना क्षेत्र के नोनिया टोला में संदेहास्पद अवस्था में एक नवविवाहिता की फंदे से लटका हुआ शव मिलने का मामला सामने आया है. 

नवविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में नवविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में स्थिति में मौत हो गई है. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहीं गांव में सनसनी फैली हुई है. बताते चले कि बखरी थाना क्षेत्र के नोनिया टोला में संदेहास्पद अवस्था में एक नवविवाहिता की फंदे से लटका हुआ शव मिलने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में परिजन पति और ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगा रहें है.

बताया जा रहा है की पांच महीने पहले ही महिला की शादी धूमधाम से हुई थी. इसी क्रम में महिला के द्वारा इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मृतिका की मां अपनी बेटी से मिलकर ट्रेन पकड़ने जा रही थी. इसी बीच मृतिका के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. बताया यह भी जा रहा है कि पति द्वारा मृतिका पर पचास हजार रुपये और तीन भर जेवर की चोरी का इल्जाम लगाया गया था. इस घटना के बाद से मृतिका ससुराल से भाग कर मैके चली गई थीं और दो दिन पहले ही ससुराल आई थी. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. महिला की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के सलौना नोनिया टोला के रहने वाले गोलू रजक की पत्नी ज्योति कुमारी के रूप में हुई है. ज्योति कुमारी खगड़िया जिला के गंगौर थाना क्षेत्र के जलकौरा के समीप खरगीतैरासी की रहने वाले सुबोध रजक की पुत्री थी. जिसकी शादी पांच महीना पहले गोलू रजक से हुई थी. 

इस मामले में पिता सुबोध रजक ने बताया कि आज उन्हें यह सूचना मिली कि उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है. जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां पर कोई भी निशान मौजूद नहीं था और लड़की चौकी पर लेटी हुई थी. उन्होंने बताया कि पति पत्नी में कुछ विवाद चला था. लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को शांत रहने को कहा था. इसी बीच आज सूचना दी गई कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जांच के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

वहीं इस मामले में पति गोलू रजक ने बताया कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कोई विवाद नहीं था. घटना के वक्त वो घर में मौजूद नहीं थे. मेरी मां मेरी सास को छोड़ने स्टेशन गई थी. इसी बीच उसकी पत्नी ने फंदे से लटककर जान दे दी. पति ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के किसी व्यक्ति ने उसकी पत्नी पर पैसा लेकर भाग जाने का आरोप लगाया था. हो सकता है कि इसी गम में उसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया होगा. 

वहीं घटना के संबंध में लडकी के मौसेरा भाई गुलसन कुमार ने बताया कि चार पांच दिन पहले गोलू रजक अपने ससुराल गया हुआ था. जहां उसके द्वारा जबरदस्ती उसकी बहन को बखरी लाया गया. इस पूरे मामले में लड़की पर उसके पति द्वारा पचास हजार रुपये और तीन भर सोना चोरी का आरोप लगाया गया था. जिसके कारण उसकी बहन ससुराल नहीं आना चाह रही थी. इसी क्रम में उनकी मौसी ज्योति को छोड़ने ससुराल आई थी और जब वो अपने घर जा रही थी. तभी पांच मिनट के अंदर यह घटना घटी है. जबकि घर के तीनों दरवाजे लॉक थे. इसलिए गोलू रजक और ससुराल वालो के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी,बेगूसराय

यह भी पढ़ें- PM Modi Munger Rally: मुंगेर में PM मोदी ने OBC आरक्षण और लोकतंत्र पर RJD-कांग्रेस को घेरा, राम मंदिर को लेकर भी साधा निशाना

Trending news