Bihar Police: शराब तस्कर ने उत्पाद दरोगा को कार से कुचला, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1859070

Bihar Police: शराब तस्कर ने उत्पाद दरोगा को कार से कुचला, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

Bihar Crime: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके तहत राज्य के अंदर कहीं भी शराब पीना या इससे जुड़ा कीसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैर क़ानूनी बताया गया है. लेकिन, इसके बावजूद इस कानून के हालत क्या है वह किसी से छुपा हुआ नहीं हैं.

Bihar Police: शराब तस्कर ने उत्पाद दरोगा को कार से कुचला, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

बांका:Bihar Crime: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके तहत राज्य के अंदर कहीं भी शराब पीना या इससे जुड़ा कीसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैर क़ानूनी बताया गया है. लेकिन, इसके बावजूद इस कानून के हालत क्या है वह किसी से छुपा हुआ नहीं हैं. इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से निकल कर सामने आ रहा है. जहां शराब माफिया के दुस्साहस की चौंकाने वाली खबर आई है.

दरअसल,बांका के बौंसी थाना क्षेत्र के  बिहार -झारखंड सीमा पर भलजोर चेकपोस्ट के पास शराब तस्करों ने ड्यूटी पर तैनात उत्पाद विभाग एएसआई को कार से कुचलकर जख्मी कर दिया. सबसे बड़ी बात है कि घटना को अंजाम देकर तस्कर आराम से मौके से फरार हो गए है. जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर छानबीन कर रही है. वहीं, इस घटना के बाद जख्मी हालत में उत्पाद विभाग के एएसआई पप्पू पासवान को रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज हेतु भागलपुर के जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया.

भलजोर चेकपोस्ट के समीप उत्पाद विभाग की टीम वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान हंसडीहा के तरफ से विदेशी शराब लदी बैलिनो कार तेज रफ्तार से आ रही थी. जब उत्पाद की टीम ने रोकने का प्रयास किया तो कार चला रहे तस्कर ने एएसआई के पैर पर कार चढ़ा दिया और भागने में कामयाब रहा. इधर, घटना सूचना मिलने पर बौंसी पुलिस के सहयोग से गुरुधाम के पास कार को जब्त कर लिया गया. हालांकि, तस्कर अंधेरे का फायदा लेकर फरार हो गया. पुलिस ने कार से 26 कार्टन बीयर बरामद किया है. बौसी थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बांका पुलिस ने कहा है कि घायल अफसर का इलाज कराया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

इनपुट- बिरेंद्र

ये भी पढ़ें- Jharkhand Cabinet Meeting: झारखंड में ट्रांसजेंडर समुदाय को नौकरी और शिक्षा में मिलेगा आरक्षण, सीएम सोरेन का बड़ा फैसला

Trending news