बांका में अपराधियों ने पुलिस जवान पर किया हमला, पिस्टल छीना, जमकर की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1432763

बांका में अपराधियों ने पुलिस जवान पर किया हमला, पिस्टल छीना, जमकर की पिटाई

Bihar News: बांका जिले से अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला करके पिस्टल छीन लेने का मामला सामने आया है. पूरा मामला जिले के अमरपुर प्रखंड के मौलानाचक गांव की है. जहां पुलिस वारंटी लालमोहन गोस्वामी को गिरफ्तार करने गई थी. तभी आरोपी ने पुलिस पर हमला कर दिया.

बांका में अपराधियों ने पुलिस जवान पर किया हमला, पिस्टल छीना, जमकर की पिटाई

बांका: Bihar News: बांका जिले से अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला करके पिस्टल छीन लेने का मामला सामने आया है. पूरा मामला जिले के अमरपुर प्रखंड के मौलानाचक गांव की है. जहां पुलिस वारंटी लालमोहन गोस्वामी को गिरफ्तार करने गई थी. तभी आरोपी ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनुसार लालमोहन गोस्वामी चार कांड में फरार है. उसी को गिरफ्तार करने के सादा लिबास टाइगर मोबाइल के मुकेश कुमार एवं महेंद्र कुमार मौलानाचक गांव पहुंची. जहां लालमोहन गोस्वामी गांव के पूरब बहियार की ओर जाते देखा. 

जमकर की पिटाई
जिसके बाद दोनों टाइगर मोबाइल के जवान हाथ में पिस्टल लहराते हुए आरोपी का पिछा करने लगे. सादे लिबास में सुबह लाल मोहन गोस्वामी का पिछा करते देख उसके स्वजन भी मौके पर पहुंच गये और सादे लिबास में गए दोनों टाइगर मोबाइल के पुलिस से हाथापाई करने लगे. इस दौरान दोनों का पिस्टल, मोबाइल एवं पर्स छीन लिया. पिस्टल छीनने की घटना सजौर थाना क्षेत्र के लखानी पोखर के समीप बताया जा रहा है. मारपीट में टाइगर मोबाइल के महेंद्र कुमार जख्मी हो गया है. बाद में पुलिस ने आरोपी लालमोहन गोस्वामी के भाई पांडव गोस्वामी और एक महिला को अपने हिरासत में लिया है. फिलहाल गायब हुए पिस्टल के बारे में पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- नवादा में कोचिंग सीट पर बैठने को लेकर दो छात्रों में हुई भिड़ंत, एक को मारी गोली

घायल जवान का इलाज जारी
घटना की सूचना मिलने पर सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव, थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं सजौर थाना के दारोगा भगवान चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. बता दें कि बिहार में आए दिन गिरफ्तारी और छापेमारी करने गई टीम पर हमले की खबरे सामने आते रहती हैं. फिलहाल इस घटना में घायल हुए पुलिस के जवानों का इलाज जारी है. पुलिस लालमोहन गोस्वामी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इनपुट- बिरेंद्र

Trending news