नवादा में कोचिंग सीट पर बैठने को लेकर दो छात्रों में हुई भिड़ंत, एक को मारी गोली
Advertisement

नवादा में कोचिंग सीट पर बैठने को लेकर दो छात्रों में हुई भिड़ंत, एक को मारी गोली

मामला नवादा शहर के नवीन नगर स्थित सिल्वर कोचिंग सेंटर का है. यहां पर एक ही सीट पर बैठने को लेकर दो छात्र आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक छात्र ने दूसरे छात्र पर गोली चला दी. जिससे दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

नवादा में कोचिंग सीट पर बैठने को लेकर दो छात्रों में हुई भिड़ंत, एक को मारी गोली

Nawada: बिहार के नवादा में कोचिंग सीट पर बैठने को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

बेहतर इलाज के लिए विम्स किया रेफर
दरअसल, यह मामला नवादा शहर के नवीन नगर स्थित सिल्वर कोचिंग सेंटर का है. यहां पर एक ही सीट पर बैठने को लेकर दो छात्र आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक छात्र ने दूसरे छात्र पर गोली चला दी. जिससे दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके अलावा एक और छात्र के साथ मारपीट कर उसे भी जख्मी कर दिया. दोनों घायल इंटर के छात्र बताए जा रहे हैं. घायल छात्रों में एक नारदीगंज थाना क्षेत्र के डोमावर गांव के निवासी सुधीर कुमार का बेटा ऋतिक रोशन है. वहीं, इस घटना में दूसरा घायल छात्र हर नारायणपुर गांव के निवासी महेंद्र कुमार का बेटा रजनीश कुमार बताया जा रहा है. इस घटना में रजनीश को गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए रजनीश को विम्स पावापुरी में रेफर कर दिया. 

घायल की हालत गंभीर
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नवीन नगर में स्थित सिल्वर कोचिंग सेंटर में बैठने को लेकर ऋतिक रोशन का एक छात्र के साथ विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों छात्र आपस में भिड़ गए. वहीं, दोनों के बीच लड़ाई को देख कर रजनीश ने बीच बचाव की कोशिश की, उसी दौरान उसे गोली मार दी गई. फिलहाल रजनीश की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: सरायकेला में पुलिस कस्टडी में नाबालिग की मौत के बाद परिजनों को मिला मुआवजा, अपराधियों के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

Trending news