वैशाली में 30 लाख रुपए का अवैध शराब बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566015

वैशाली में 30 लाख रुपए का अवैध शराब बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस की कार्रवाई

Bihar News: बिहार में जारी शराबबंदी के बाद भी शराब आसानी से मिल रहे हैं. सरकार और प्रशासन शराब के अवैध कारोबार को रोकने के लिए लगातार कर रही है. लेकिन फिर भी शराब माफिया हर बार कोई न कोई नई तरकीब निकालकर कर बिहार में शराब का अवैध कारोबार करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

वैशाली में 30 लाख रुपए का अवैध शराब बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस की कार्रवाई

वैशाली: Bihar News: बिहार में जारी शराबबंदी के बाद भी शराब आसानी से मिल रहे हैं. सरकार और प्रशासन शराब के अवैध कारोबार को रोकने के लिए लगातार कर रही है. लेकिन फिर भी शराब माफिया हर बार कोई न कोई नई तरकीब निकालकर कर बिहार में शराब का अवैध कारोबार करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बीच वैशाली में पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक कंटेनर विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने गाड़ी छोड़कर भाग रहे ड्राइवर खलासी को खदेड़ कर पकड़ लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

400 कार्टन से अधिक शराब बरामद

कंटेनर में 400 से अधिक कार्टन शराब होने की बात कही जा रही है जिसकी कीमत लाखों में होगी. पुलिस ने यह कार्रवाई एनएच 22 पर स्थित सराय टोल प्लाजा पर उस वक्त की जब कंटेनर हाजीपुर की तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी. बताया जा रहा है कि एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कंटेनर शराब हाजीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही है. जिसके बाद एसडीपीओ कंटेनर का पीछा कर रहे थे. इसी बीच जैसे ही कंटेनर टोल प्लाजा पहुंचा.

चालक और खलासी से पूछताछ जारी

वहां पहले से मौजूद सराय थाना की पुलिस ने ट्रक को रोकना चाहा लेकिन ट्रक चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास करने लगा. लेकिन कुछ दूर जाते ही पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया. हालांकि पुलिस को देख कर कंटेनर का चालक और खलासी गाड़ी छोड़कर भागने लगे. जिसे पुलिस टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया. फिलहाल एसडीपीओ सदर गिरफ्तार कंटेनर चालक और खलासी से पूछताछ कर रहे हैं. जिसके बाद शराब के कार्टन की गिनती की जाएगी. ट्रक यूपी नम्बर की है इसलिए आशंका जताई जा रही है कि शराब यूपी से ही लाई गई है.

ये भी पढ़ें- जानलेवा खेल! सांप को चूमता रहा शख्स, गले में लेकर 8 घंटे घूमता रहा, फिर हो गया ये हादसा

Trending news