Bihar News: सुपौल में CPC संचालक अचानक हुआ गायब, मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1926407

Bihar News: सुपौल में CPC संचालक अचानक हुआ गायब, मचा कोहराम

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर में एक सीएसएपी संचालक युवक के घर से अचानक गायब हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजन ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण की आशंका जाहिर की है.

(फाइल फोटो)

सुपौल: Bihar News: बिहार के सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर में एक सीएसएपी संचालक युवक के घर से अचानक गायब हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजन ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण की आशंका जाहिर की है. वहीं इस मामले में पिपरा पुलिस जांच में जुट गई है. 

यह घटना रामपुर पंचायत के वार्ड न 2 राजपुर गांव का है. गायब युवक के पिता मिश्री कांत यादव ने थाने में लिखित आवेदन देकर कहा है कि शुक्रवार की रात उसका पुत्र संजय कुमार उर्फ राजीव जो घर के पास ही सेंट्रल बैंक का सीएसपी भी चलाता है.  देर रात खाना खाकर अपने कमरे में सो गया था.  जब सुबह देखा तो वह अपने कमरे में नहीं था, कमरे में पंखा चल रहा था, लैपटॉप और सीएसपी केंद्र से संबंधित अन्य सामान कमरे में अपनी जगह रखी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- बिहार में भाजपा की 'फलाहार पॉलिटिक्स' क्या हिंदू वोट पर निशाना? सियासी बवाल शुरू

बताया की गायब हुए संजय उर्फ राजीव कुमार का मोबाइल भी गायब था. जिसके बाद परिजनों ने उसके नंबर पर फोन करना शुरू किया, लेकिन लापता संजय का फोन स्विच ऑफ आ रहा है. उन्होंने बताया की पहले अपने स्तर से काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद इसकी सूचना पिपरा पुलिस को दी गई. परिजनों ने पिपरा थाने में लिखित आवेदन देकर युवक का अज्ञात अपराधियों द्वारा अपहरण की आशंका जाहिर की है. वहीं इस घटना से परिजनों को तरह-तरह की आशंका होने लगी है. इधर मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है. पिपरा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया की इस मामले में घटना को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. 
(रिपोर्ट- सुभाष चंद्रा)

Trending news