दिग्विजय सिंह पर भाजपा का तीखा हमला, कहा-उन्‍हें बेटी और पत्‍नी की उम्र में फर्क पता नहीं
Advertisement
trendingNow1340740

दिग्विजय सिंह पर भाजपा का तीखा हमला, कहा-उन्‍हें बेटी और पत्‍नी की उम्र में फर्क पता नहीं

मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया इंचार्ज ने कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पर साधा निशाना.

दि‍ग्विजय सिंह ने पीएम पर एक आपत्तिजनक फोटो ट्वीट किया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : पीएम नरेन्द्र मोदी पर विवादित तस्वीर पोस्ट करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के नेता और राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला किया है. बीजेपी नेता लोकेन्द्र परासर ने कहा है कि जिस नेता को बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क का लिहाज नहीं है, वो पीएम पर उंगली उठा रहा है.  लोकेन्द्र परासर ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ‘जिनको बेटी की उम्र और पत्नी की उम्र में फर्क ना पता हो वो हमारे पीएम पर उंगली उठाते हैं?’ लोकेन्द्र परासर मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया इंचार्ज हैं. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है.

फोटो में पीएम मोदी के लिए बेहद अभद्र टिप्पणी लिखी गई है.  हालांकि इसके नीचे दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘ये मेरा नहीं है लेकिन इसे देखकर मैं बिना पोस्ट किये नहीं रह सका, जिस शख्स का है उससे माफी चाहता हूं. लेकिन वो बेवकूफ बनाने की कला में माहिर हैं.’
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट के बाद भी कई ट्वीट किये हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा उन्हें संस्कार ना सिखाए।

यह भी पढ़ें : दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट किया शेयर

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि इस ट्वीट के लिए उन्हें बेकार में ही गलत ठहराया जा रहा है. दिग्विजय ने कहा कि वे उसी शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं जो आम तौर पर बोल चाल की भाषा में मूर्ख बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. उन्होंने कहा कि भक्तों की गालियों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि मोदी उन्हें इसी तरह बेवकूफ बनाते हैं और इसके लिए उन्हें पैसा मिलता है. दिग्विजय सिंह ने फिर कहा कि मोदी जी बेवकूफ बनाने में माहिर हैं.

Trending news