बीजेपी ने साधा निशाना, 'भ्रष्टाचार के मूलस्रोत हैं रॉबर्ट वाड्रा'
Advertisement
trendingNow1476721

बीजेपी ने साधा निशाना, 'भ्रष्टाचार के मूलस्रोत हैं रॉबर्ट वाड्रा'

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में नाम आने के बाद वाड्रा को निजी नागरिक बताती थी लेकिन अब पूरी पार्टी उनके पीछे खड़ी है. 

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली: रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगियों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर कांग्रेस के हमले के बाद बीजेपी ने मुख्य विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए राबर्ट वाड्रा को ‘भ्रष्टाचार का मूलस्रोत’ करार दिया. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में नाम आने के बाद वाड्रा को निजी नागरिक बताती थी लेकिन अब पूरी पार्टी उनके पीछे खड़ी है.

संबित पात्रा ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘इसका तात्पर्य यह है कि वह सिर्फ एक वाहक हैं और अंतिम मार्ग संभवत: परिवार की ओर जाता है.’ संबित पात्रा ने जांच एजेंसी के छापों का बचाव करते हुए दावा किया कि मोदी सरकार के तहत स्वतंत्र संस्थान संविधान के अनुरूप काम कर रहे हैं और कानून अपना काम कर रहा है.

पात्रा ने पीटीआई से कहा,‘कांग्रेस को लगता है कि भ्रष्टाचार उसका जन्मसिद्ध अधिकार है और उसे देश के कानून से कुछ तरह की प्रतिरक्षा थी क्योंकि वे 'पहले परिवार' से हैं... मोदी सरकार के तहत, भ्रष्ट लोगों की जांच की जा रही है और इससे कांग्रेस में असुरक्षा की ने भावना पैदा हो गई है.’ उन्होंने राबर्ट वाड्रा को ‘‘भ्रष्टाचार का मूलस्रोत’’ बताया.

बर्ट वाड्रा से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर छापेमारी
बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर शुक्रवार को छानबीन की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी और बताया कि यह कार्रवाई जारी थी. एजेंसी ने रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लिए जाने और विदेशों में अवैध संपत्ति रखने के मामले से जुड़ी अपनी जांच के सिलसिले में ये तलाशी ली. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news