अपने फोटोज की तरह ईशा का बिंदास अंदाज, जवाब से कर दिया सबका मुंह बंद
Advertisement
trendingNow1337610

अपने फोटोज की तरह ईशा का बिंदास अंदाज, जवाब से कर दिया सबका मुंह बंद

बॉलिवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों अपने ग्‍लैमरस फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में हैं. ईशा ने साफ कर दिया कि उन्‍हें इन ट्रोल्‍स की कोई परवाह नहीं है. 

ईशा इन दिनों अपनी  फ‍ि‍ल्‍म  बादशाहो के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई : बॉलिवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों अपने ग्‍लैमरस फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में हैं. इसे लेकर उन्हें कई भद्दे कॉमेंट्स का भी सामना करना पड़ रहा है. उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया. लेकिन ईशा ने इसके बावजूद अपने फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम पर अपलोड करना जारी रखा. उन्‍होंने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया और साफ कर दिया कि उन्‍हें इन ट्रोलर्स की कोई परवाह नहीं है. लेकिन भारतीय संस्‍कृति का पाठ पढ़ाने वालों को उन्‍होंने जो जवाब दिया उम्‍मीद है कि उससे उन सबके मुंह जरूर बंद हो गए होंगे. ईशा इन दिनों अपनी फ‍ि‍ल्म बादशाहो के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं. 

  1. ग्‍लैमरस फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में हैं
  2. कहा-मुझे ट्रोल्‍स की कतई परवाह नहीं है
  3. ट्रोल करने के लिए लोगों को धन्‍यवाद दिया

ईशा ने कहा कि उनकी तस्वीर देखकर सभ्यता सिखाने वाले मर्दों को पहले खुद अपनी मां-बहनों के सम्मान करने की सभ्यता सीखनी चाहिए. विदेशी ऐक्ट्रेस और मॉडल को बिकिनी और कम कपड़ों में देखते हैं तो खुश होते हैं, लेकिन जैसे ही हम लोग ऐसे कपड़े पहनते हैं तो उन्हें सभ्यता याद आ जाती है.' ईशा ने कहा, 'मर्दों के एक सेक्शन को बहुत प्रॉब्लम होती है जब कोई औरत बहुत बोल्ड, दिमागदार और मजबूत होती है. मुझे लोगों के ट्रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ा... मैंने उसके बाद भी पिक्चर पोस्ट की. मैंने ऐसा करके उन तमाम मर्दों को बिना कुछ बोले ही प्यार से जवाब दिया.' ईशा आगे कहती हैं, 'जब लोग मुझे भद्दे कमेंट करते हुए ट्रोल कर रहे थे तो कुछ कमेंट में ऐसा भी लिखा था की हमारी भारतीय सभ्यता में यह सब नहीं हो सकता या ऐसी तमाम बातें.  

यह भी पढ़ें : हे भगवान! मुझसे शादी के बारे में 10 साल बाद पूछना : ईशा गुप्ता

सभ्यता का मतलब समझाते हुए ईशा आगे कहती हैं, 'सभ्यता का मतलब कपड़ों से ही नहीं दिमाग से भी होता है. अपनी सोच अच्छी रखिए, अपने माता-पिता और बहनों का सम्मान करिए, आप लोग यह काम तो करते नहीं हैं. आप मुझे फॉलो भी करेंगे, फोटो भी रखेंगे और बातें भी सुनाएंगे. इतना ही बुरा लगता है तो अनफॉलो कर दीजिए मुझे. सभ्यता तो सबसे पहले उन मर्दों को सीखना चाहिए जिन्होंने मुझे गालियां दी हैं. देश में तमाम ऐसी बातें हैं, जिन पर न्यूज बननी चाहिए, लेकिन लोगों ने मुझे इतना ज्यादा ट्रोल किया कि मैं लगातार एक हफ्ते से ज्यादा न्यूज में छाई रही. धन्यवाद उन सभी ट्रोल करने वालों का जिन्होंने मुझे सुर्खियों में रखा.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news