हे भगवान! मुझसे शादी के बारे में 10 साल बाद पूछना: ईशा गुप्ता

अभिनेत्री-मॉडल ईशा गुप्ता राजधानी दिल्ली में BMW इंडिया ब्राइडल फैशन वीक (आईबीएफडब्ल्यू) में फैशन डिजाइनर ज्योत्सना तिवारी के लिए रैंप वॉक करते समय एक प्यारी सी दुल्हन लग रही थीं, लेकिन वास्तविक जिंदगी में शादी करने का फैसला लेने के लिए उन्हें अभी 10 साल और लगेंगे।

हे  भगवान! मुझसे शादी के बारे में 10 साल बाद पूछना: ईशा गुप्ता

नई दिल्ली: अभिनेत्री-मॉडल ईशा गुप्ता राजधानी दिल्ली में BMW इंडिया ब्राइडल फैशन वीक (आईबीएफडब्ल्यू) में फैशन डिजाइनर ज्योत्सना तिवारी के लिए रैंप वॉक करते समय एक प्यारी सी दुल्हन लग रही थीं, लेकिन वास्तविक जिंदगी में शादी करने का फैसला लेने के लिए उन्हें अभी 10 साल और लगेंगे।

ईशा (28) रविवार रात दिल्ली में थीं। उनसे जब उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हे  भगवान! मुझसे दस साल बाद पूछना। पहले मुझसे बड़ी बहन की शादी होने दीजिए। ईशा के लिए दिल्ली में रैंप पर लौटना और वह भी एक शोस्टॉपर के रूप में एक खास अनुभव है। उन्होंने कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि ज्योत्सना ने मुझे अपनी शोस्टॉपर के रूप में लिया। मैं अलग दिखती हूं और खूबसूरत महसूस करती हूं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.