चेन्‍नई: अपोलो अस्‍पताल के बाहर जयललिता के समर्थकों की भारी भीड़, पुलिस-प्रशासन अलर्ट पर
Advertisement

चेन्‍नई: अपोलो अस्‍पताल के बाहर जयललिता के समर्थकों की भारी भीड़, पुलिस-प्रशासन अलर्ट पर

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को दिल का दौरा पड़ने के बाद सोमवार को उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और अपोलो अस्पताल के चिकित्सकों का विशेषज्ञ दल उनके स्वास्थ्य पर गहराई से नजर रख रहा है। जयललिता की सेहत खराब होने की खबर फैलने के बाद उनके समर्थक भारी संख्‍या में रविवार रात से ही चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल के बाहर जमा हो गए हैं। समर्थकों की भारी तादाद को देखते हुए पुलिस-प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है।

चेन्‍नई: अपोलो अस्‍पताल के बाहर जयललिता के समर्थकों की भारी भीड़, पुलिस-प्रशासन अलर्ट पर

चेन्‍नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को दिल का दौरा पड़ने के बाद सोमवार को उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और अपोलो अस्पताल के चिकित्सकों का विशेषज्ञ दल उनके स्वास्थ्य पर गहराई से नजर रख रहा है। जयललिता की सेहत खराब होने की खबर फैलने के बाद उनके समर्थक भारी संख्‍या में रविवार रात से ही चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल के बाहर जमा हो गए हैं। समर्थकों की भारी तादाद को देखते हुए पुलिस-प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है।

जानकारी के अनुसार, अस्‍पताल के बाहर भारी संख्‍या में पुलिसबल को तैनात किया गया है। वहीं, सीएम आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। अपोलो अस्‍पताल की तरफ जाने वाली सड़कों को बंद कर दिया गया है।  

अपोलो अस्‍पताल के बाहर कल रात से ही उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी है। वहीं, अस्‍पताल के बाहर हालात को काबू पाने के लिए भारी संख्‍या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है। बता दें कि जयललिता करीब दो माह से अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। विशेषज्ञों की टीम फिलहाल उनकी इलाज में जुटी है। जयललिता को रविवार की शाम को ही कार्डियक स्ट्रोक हुआ।

इस समय भी अस्‍पताल के बाहर जयललिता के समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद है। समर्थक रो-रोकर उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं। जयललिता के लिए दुआओं का दौर जारी है। अम्मा के लाखों समर्थकों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना शुरू कर दी। अस्पताल को चारों ओर से बेरीकेडिंग करके घेर लिया गया है।

पुलिस-प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को मुस्तैद रहने के आदेश दिए गए हैं। अर्धसैनिक बलों को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, रैपिड एक्शन फोर्स की नौ यूनिट को जरूरत पड़ने पर भेजने के लिए तैयार रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक गमगीन माहौल के बीच अ‌र्द्धसैनिक बलों को तैनाती के लिए अलर्ट किया गया है।

पूरे तमिलनाडु में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है और राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने सभी पुलिस अधिकारियों और सिपाहियों को तैनाती के लिए सुबह सात बजे रिपोर्ट करने के आदेश दिये हैं। उल्लेखनीय है कि जयललिता 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। कल रात उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। अपोलो अस्पताल के मुख्य परिचालन अधिकारी (चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर) और प्रत्यारोपण विभाग के प्रमुख डाक्टर सुब्बैया विश्वनाथन ने कल एक बयान में बताया कि हृदयरोग विशेषज्ञ, फेफड़ों के विशेषज्ञ और गंभीर उपचार विशेषज्ञों का दल उनका इलाज और उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है। अस्पताल ने बताया कि लंदन के डाक्टर रिचर्ड बील से भी चिकित्सक सलाह मशविरा कर रहे हैं।

अस्‍पताल में भर्ती जयललिता की सेहत को देखते हुए चेन्‍नई में सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं, चेन्‍नई में सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। तमिलनाडु के सभी पुलिस अधिकारी अलर्ट पर रखे गए हैं।

Trending news