Kerala CM: उड़ते प्लेन में CM का विरोध कर रहे थे कांग्रेसी कार्यकर्ता, सिक्योरिटी ने जहाज में ही दे मारा धक्का
Advertisement

Kerala CM: उड़ते प्लेन में CM का विरोध कर रहे थे कांग्रेसी कार्यकर्ता, सिक्योरिटी ने जहाज में ही दे मारा धक्का

Protest Against Kerala CM: यूथ कांग्रेस के 2 कार्यकर्ताओं ने एक विमान में केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के खिलाफ सोमवार को कथित रूप से नारेबाजी की. उस वक्त विजयन कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे.

Kerala CM: उड़ते प्लेन में CM का विरोध कर रहे थे कांग्रेसी कार्यकर्ता, सिक्योरिटी ने जहाज में ही दे मारा धक्का

Protest Against Kerala CM: यूथ कांग्रेस के 2 कार्यकर्ताओं ने एक विमान में केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के खिलाफ सोमवार को कथित रूप से नारेबाजी की. उस वक्त विजयन कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे. यह घटना विमान के हवाई अड्डे पर उतरने के बाद की है. LDF के संयोजक ईपी जयराजन ने इसे ‘आतंकी गतिविधि’ बताया है. 

प्रदर्शनकारी को मारा धक्का

कांग्रेस के मुताबिक, जयराजन ने एक प्रदर्शनकारी को कथित रूप से धक्का देकर गिरा दिया. जयराजन ने विमान में जो हुआ उसकी तुलना आतंकवादी समूह की गतिविधि से कर दी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस इस हद तक गिर गई है कि वह 'आतंकवादी समूहों के तरीकों को अपना रही है' और दावा किया कि यह मुख्यमंत्री पर हमला था. 

'आतंकियों के साथ घूम रही थी कांग्रेस'

एलडीएफ के संयोजक ने घटना के बाद पत्रकारों से कहा कि हर कोई मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था की आलोचना कर रहा था, जब कांग्रेस कथित तौर पर ऐसे आतंकवादियों के साथ घूम रही थी. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक राज्य का मुख्यमंत्री एक विमान में सुकून से यात्रा तक नहीं कर सकता है और ऐसी स्थिति कथित तौर पर कांग्रेस के कारण पैदा हुई है. 

यह भी पढ़ें: अचानक असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ क्यों करने लगे वरुण गांधी? खुद बताई ये वजह

वीडियो में देखें पूरी घटना

यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक के एस सबरीनाथन ने सोशल मीडिया पर 3 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया, जिसमें संगठन के 2 कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए विजयन के खिलाफ नारे लगाते नजर आ रहे हैं और मुख्यमंत्री के साथ आए एक व्यक्ति ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया. 

'क्या लोगों को विरोध करने का अधिकार नहीं है?'

उनमें से एक काले रंग की टी शर्ट पहने हुए है. वीडियो में, जैसे ही दोनों गिरे, उन्हें यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या लोगों को विरोध करने का अधिकार नहीं है. फेसबुक पर किए गए पोस्ट में, सबरीनाथन ने आरोप लगाया कि माकपा के वरिष्ठ नेता और एलडीएफ के संयोजक जयराजन ने प्रदर्शनकारी युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धक्का दिया. दूसरी ओर, जयराजन ने दावा किया कि विमान के सामने बैठे दोनों व्यक्ति नशे में थे, ठीक से बात तक नहीं कर सकते थे और विमान के उतरने के बाद मुख्यमंत्री की ओर बढ़ रहे थे. 

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

इस बीच, वलियाथुरा थाने के एक अधिकारी ने कहा कि दोनों के खिलाफ अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया है क्योंकि वे घटना के संबंध में एयरलाइन की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल वे दोनों कथित तौर पर हवाई अड्डे की सुरक्षा की हिरासत में हैं। सोना तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के मुख्यमंत्री और उनके परिवार पर आरोप लगाने के बाद से ही विजयन कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news