AAP विधायक ने पुलिस अधिकारी से की बदसलूकी, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1276548

AAP विधायक ने पुलिस अधिकारी से की बदसलूकी, मामला दर्ज

आम आदमी पार्टी की एक विधायक के खिलाफ उत्तर पूर्वी दिल्ली के रोहताश नगर इलाके में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, विधायक ने बदसलूकी करने के आरोप का खंडन किया है।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की एक विधायक के खिलाफ उत्तर पूर्वी दिल्ली के रोहताश नगर इलाके में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, विधायक ने बदसलूकी करने के आरोप का खंडन किया है।

पुलिस के अनुसार विधायक सरिता सिंह के चालक ने कथित तौर पर अपनी कार को पीछे करने के दौरान पुलिस अधिकारी की आधिकारिक मोटरबाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने दावा किया कि अधिकारी की पहचान सहायक उपनिरीक्षक ओम पाल के तौर पर की गई है। वह इलाके में एक कार्यक्रम में सुरक्षा इंतजाम में तैनात था। उसे अपनी जान बचाने के लिए बाइक से कूदना पड़ा जिसमें वह घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार इस दौरान इस मुद्दे पर चालक और अधिकारी के बीच बहस हुई जिसके बाद विधायक ने हस्तक्षेप किया और कथित तौर पर एएसआई के साथ गाली-गलौज की। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना को किसी और ने रिकॉर्ड किया था, जो बाद में मीडिया में वाइरल हो गई। उन्होंने कहा कि घटना पार्किंग इलाके में शाम तकरीबन सवा सात बजे हुई जब सिंह कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गई थीं जहां एएसआई ओमपाल और उनकी टीम तैनात थी।

डीसीपी (उत्तर पूर्व) वीनू बंसल ने कहा कि आईपीसी की धारा 186 (लोकसेवक को अपना काम करने में बाधा पहुंचाना), धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाने) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। हालांकि, विधायक सरिता सिंह ने आरोप लगाया कि अधिकारी ने पहले उन्हें गाली दी जिसके बाद पूरा प्रकरण हुआ और पुलिस उसे निशाना बना रही है क्योंकि वह एक खास पार्टी से जुड़ी हैं, जिसे दिल्ली पुलिस हमेशा निशाना बनाती रही है। सिंह ने कहा कि मैं भजनपुरा थाने जाउंगी और एक शिकायत दर्ज कराउंगी। मैं वरिष्ठ अधिकारियों से भी मिलूंगी और उनके समक्ष मामले को उठाउंगी।

 

Trending news