जानें, क्यों बोले अरविंद केजरीवाल- जनता ऐसे जूते मारेगी कि शर्म आ जाएगी
Advertisement

जानें, क्यों बोले अरविंद केजरीवाल- जनता ऐसे जूते मारेगी कि शर्म आ जाएगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन लोगों पर निशाना साधा जो जनता से जुड़े अहम मुद्दों पर राजनीति करते हैं.

राजनेताओं को केजरीवाल की नसीहत, पानी के खिलाफ राजनीति न करें. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन लोगों पर निशाना साधा जो जनता से जुड़े अहम मुद्दों पर राजनीति करते हैं. केजरीवाल शनिवार 12 मई को दिल्ली के बवाना में कॉलोनियों के लिए पीने की पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस पाइपलाइन की बदौलत सात कॉलोनियों में पीने का पानी पहुंचाया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि पानी के लिए उनकी लड़ाई आसान नहीं रही. अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'पानी की ये पाइपलाइन पहले ही तैयार हो जाती, लेकिन एलजी के कारण इसमें देरी हुई. हमारे विधायक को इसके लिए धरने तक देने पड़े'. उन्होंने आगे कहा कि, 'पानी के खिलाफ राजनीति न करें, नहीं तो जनता ऐसे जूते मारेगी कि शर्म आ जाएगी'.

  1. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साधा राजनेताओं पर निशाना
  2. सीएम ने दिल्ली में CCTV नहीं लगने के लिए एलजी को ठहराया जिम्मेदार
  3. सोमवार को उपराज्यपाल के निवास तक मार्च निकालेंग अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम ने आगे भी उपराज्यपाल अनिल बैजल की आलोचना जारी रखी. उन्होंने दिल्ली में सीसीटीवी लगाए जाने में हो रही देरी के लिए भी उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया. केजरीवाल ने कहा, 'एलजी सीसीटीवी की फाइल लेकर बैठ गए हैं. जब तक फाइल पास नहीं होगी तब तक सीसीटीवी नहीं लग सकेंगे'. उन्होंने कहा कि 'मैं सारे मंत्रियों को लेकर एलजी के घर जाऊंगा. अगर सीसीटीवी लगाने से रोका गया तो दिल्ली की पूरी जनता एलजी के घर पहुंच जाएगी'.

केजरीवाल का पीएम को पत्र, CCTV कैमरा लगाने की प्रक्रिया में आपके एलजी ने अटकाया रोड़ा

सोमवार को एलजी हाउस तक मार्च करेंगे केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल सोमवार दोपहर को उपराज्यपाल के निवास तक एलजी हाउस मार्च करेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए दी. 'पार्टी के सभी विधायक व मंत्री सोमवार दोपहर को एलजी के घर तक मार्च करेंगे. वे उनसे विनती करेंगे कि बीजेपी की बात न सुनी जाए और दिल्ली में सीसीटीवी लगने दिए जाएं, ताकि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके'.

मनीष सिसोदिया ने लिखा एलजी को पत्र
सोमवार को मार्च करने के संबंध में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल मनीष सिसोदिया को पत्र लिखा. उन्होंने लिखा, 'मुझे आपको ये पत्र लिखते हुए बेहद खेद हो रहा है. दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार पूरी दिल्ली में सीसीटीव कैमरे लगवाना शुरू करने ही वाली थी कि आपने इसे रोक दिया. इससे दिल्ली की जनता में बेहद रोष है'.

उन्होंने आगे लिखा, 'सोमवार को दोपहर 3 बजे मुख्यमंत्री, सभी मंत्रियों और सभी विधायकों सहित इस संबंध में आपसे मिलने आएंगे. यदि यह समय आपके अनुकूल नहीं है तो आपसे अनुरोध है कि सोमवार का कोई और अनुकूल समय बता दीजिएगा ताकि हम आपसे इस संबंध में बात कर सकें'.

Trending news