बुराड़ी में 11 मौत का मामला : चंद रोज पहले ऐसे नाच गा रहा था परिवार, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1414155

बुराड़ी में 11 मौत का मामला : चंद रोज पहले ऐसे नाच गा रहा था परिवार, देखें VIDEO

करीब दो सप्ताह पहले बुराड़ी के भाटिया परिवार में एक सगाई समारोह में पूरा परिवार शामिल हुआ था.

बुराड़ी में 11 मौत का मामला : चंद रोज पहले ऐसे नाच गा रहा था परिवार, देखें VIDEO

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार में 11 लोगों की मौत ने सभी को सन्न कर दिया है. इस रहस्यमयी मौत के मामले में कई सवाल लोगों के मन में झूल रहे हैं. जिनके जवाब पुलिस की जांच के बाद ही मिलेंगे. अब तक ये मामला हत्या या आत्महत्या की थ्योरी के बीच लटका हुआ दिख रहा है. पुलिस को मौके से मिले एक रजिस्टर ने इस पूरे केस को नया मोड़ दे दिया है. अब इसमें  तंत्र मंत्र की थ्योरी भी जुड़ गई है. हालांकि मृतकों के रिश्तेदार इस बात को खारिज कर रहे हैं.

  1. 17 जून को हुई थी प्रियंका की सगाई की पार्टी
  2. दिल्ली के एक होटल में रखी गई थी पार्टी
  3. दिसंबर में होनी थी प्रतिभा की बेटी प्रियंकी की शादी

इस बीच एक वीडियो भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मृतका प्रतिभा भाटिया की बेटी प्रियंका की सगाई के समय का है. प्रियंका भूपेंद्र और ललित की भांजी प्रियंका भाटिया की सगाई 17 जून को हुई थी. उस सगाई के मौके पर पूरा परिवार इस वीडियो में हंसते नाचते गाते हुए साथ दिख रहा है.

यह भी पढ़ें : डियर जिंदगी: बच्‍चों को यह हुआ क्‍या है...

वीडियो में ध्रुव, शिवम, नीतू डांस करते दिख रहे हैं. इस जश्न में भाटिया परिवार के राजस्थान और दिल्ली एनसीआर से आए रिश्तेदार शामिल थे.

बुराड़ी: यहां छिपा है 11 मौतों का असल राज, पुलिस को भी है अब इन्‍हीं का सहारा

कहा जा रहा है कि प्रियंका की शादी दिसंबर में होने वाली थी. परिवार लड़के वालों की सहमति का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान ये हादसा हो गया. भाटिया परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि प्रतिभा भाटिया की शादी अलवर में हुई थी, लेकिन पति की मौत के बाद वह अपनी बेटी प्रियंका को लेकर दिल्ली अपने मायके आ गई थीं. पिछले 30 साल से वह अपने मायक बुराड़ी में ही रह रहीं थीं. प्रियंका की शादी दिल्ली के ही एक युवक से तय की गई थी.

यह भी पढ़ें : डियर जिंदगी: डिप्रेशन और आत्‍महत्‍या के विरुद्ध...जीवन संवाद

17 जून को दिल्ली के एक होटल में प्रियंका की सगाई की गई थी. सभी रिश्तेदार इसमें पहुंचे थे. लेकिन 1 जुलाई 2018 रविवार को ये दुखद खबर सामने आई. इस खबर को पाकर प्रियंका के ससुराल वाले भी बुराड़ी पहुंचे. उनका कहना था कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि ये सब हो गया है.

Trending news