बुराड़ी केसः पुलिस को मिली बुजुर्ग महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, अब खुलेगा राज़!

नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी डॉक्टर्स की राय मेल नहीं खा रही थी, इसलिए मंगलवार को डॉक्टर्स की टीम ने घर का फिर से मुआयना भी किया था. 

बुराड़ी केसः पुलिस को मिली बुजुर्ग महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, अब खुलेगा राज़!
file pic

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस को बुराड़ी के चुंडावत परिवार के 11 सदस्यों में से सबसे बुजुर्ग सदस्य नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हो गई है. बता दें कि बुधवार को इस मामले में 10 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी, जिमसें पुलिस थ्योरी सही साबित होती दिख रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का कहना था कि 10 लोगों की मौत फंदे पर झूलने से हुई है. उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नही हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि 10 लोगों की मौत फंदे पर झूलने से हुई है. लेकिन  नारायणी देवी की बॉडी कमरे में जमीन पर पड़ी मिली थी.

नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी डॉक्टर्स की राय मेल नहीं खा रही थी, इसलिए मंगलवार को डॉक्टर्स की टीम ने घर का फिर से मुआयना भी किया था. डॉक्टर्स की टीम ने एक बार फिर आपस में बातचीत करके फाइनल रिपोर्ट की है, जिससे नारायणी देवी की मौत की असल वजह पता चल पाये. अब ये रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो गई है.

burari case death of 11 family members has Ujjain Tantrik Curse Connection

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है. इससे ज्यादा पुलिस ने इस संबंध में और ब्यौरा देने से इनकार कर दिया है. पुलिस के मुताबिक चुंडावत परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्टों में कहा गया है कि लटकने से उनकी मौत हुई है और कुछ खरोंचों के अलावा शवों पर चोट के कोई निशान नहीं पाये गये है.पुलिस ने बताया था कि,‘‘ अंतिम राय में कहा गया है कि परिवार के सदस्यों की मौत फंदे पर लटकने के कारण हुई है. ’’

77 वर्षीय नारायण देवी की बेटी प्रतिभा (57) और दो पुत्र भवनेश (50) तथा ललीत (45), भवनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चें नीतू (25), मानिका (23) और धीरेन्द्र (15) मृतकों में शामिल हैं. मृत पाये गये अन्य लोगों में ललित की पत्नी टीना (42), उनका 15 वर्षीय पुत्र दुष्यंत और प्रतिभा की बेटी प्रियंका शामिल हैं. प्रियंका की पिछले महीने सगाई हुई थी और इस साल के अंत में उसकी शादी होनी थी. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close