रेलवे ने गाड़ियों के स्टेशन व स्टॉपेज में किया बदलाव, रेल यात्री ध्यान दें

रेलवे की ओर से अमृतसर रेलवे स्टेशन पर 06 और 07 नम्बर के नए प्लेटफार्म बनाए जा रह हैं. इस काम के चलते अमृतसर से चलने वाली रेलगाड़ियों का परियचाल 30 सितम्बर तक प्रभावित रहेगा.

रेलवे ने गाड़ियों के स्टेशन व स्टॉपेज में किया बदलाव, रेल यात्री ध्यान दें
अमृतसर रेलवे स्टेशन पर रेलवे की ओर से नए प्लेटफार्म बनाने का काम किया जा रहा है इससे कई गाड़ियां प्रभावित रहेंगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : यदि आप पंजाब की ओर जा रहे हैं या अगले कुछ दिन में जाने की योजना बना रहे हैं तो अपनी गाड़ी की स्थिति के बारे में जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें. रेलवे की ओर से अमृतसर रेलवे स्टेशन पर 06 और 07 नम्बर के नए प्लेटफार्म बनाए जा रह हैं. इस काम के चलते अमृतसर से चलने वाली रेलगाड़ियों का परियचाल 30 सितम्बर तक प्रभावित रहेगा. इस कार्य के दौरान रेलगाड़ियों के बेहतर परिचालन के लिए रेलवे की ओर से कई रेलगाड़ियों को आंशिक तौर पर रद्द किया गया है.

ये गाड़ियां रहेंगी प्रभावित
अमृतसर रेलवे स्टेशन पर चल रहे काम के चलते सहरसा से अमृतसर के बीच चलने वाली जनसेवा एक्सप्रेस को 29 सितम्बर तक जलंधर सिटी रेलवे स्टेशन तक ही चलाने का निर्णय लिया गया है. वहीं दरभंगा से अमृतसर के बीच चलने वाली जननायक एक्सप्रेस को भी 29 सितम्बर तक जलंधर सिटी स्टेशन तक चलाया जाएगा. रेलगाड़ियों के बेहतर प्रबंधन के चलते 30 सितम्बर तक जनसेवा एक्सप्रेस को अमृतसर की बजाए जलंधर सिटी से ही चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें : ब्यास रेलवे स्टेशन के लिए चलाई गई ये विशेष ट्रेन, राजस्थान जाने वाले यात्रियों को मिलेगी राहत

इस गाड़ी के स्टॉपेज बढ़ाए गए
रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए रेलवे ने दुर्ग से जम्मू तवी के बीच सप्ताह में दो दिन चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को तत्काल प्रभाव से तिल्दा रेलवे स्टेशन पर स्टॉपेज देने का निर्णय लिया है. ये गाड़ी प्रायोगिक तौर पर अगले छह महीने तक इस स्टेशन पर रुकेगी. दुर्ग से चलते समय यह गाड़ी तिल्दा रेलवे स्टेशन पर सुबह 10.18 बजे पहुंचेगी. वहीं वापसी की दिशा में यह गाड़ी इस स्टेशन पर शाम 5.25 बजे पहंचेगी. दोनों दिशाओं में इस गाड़ी को तिल्दा स्टेशन पर मात्र दो मिनट का स्टॉपेज दिया गया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close