दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को लड़का समझ युवकों ने पीटा
Advertisement
trendingNow1374779

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को लड़का समझ युवकों ने पीटा

दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा को लड़का समझकर चार युवकों ने उसकी पिटाई कर दी. जब छात्रा ने 'मैं लड़की हूं' चिल्लाया तब वे मौके से भाग निकले.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुरू की आरोपियों की तलाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा को लड़का समझकर चार युवकों ने उसकी पिटाई कर दी. जब छात्रा ने 'मैं लड़की हूं' चिल्लाया तब वे मौके से भाग निकले. मामले में छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों से घटना का फुटेज ले लिया है, जिसके आधार पर आरोपी युवकों के बारे में जानकारी मिली है.

  1. दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा की युवकों ने की पिटाई
  2. रेसलर और बॉस्केटबॉल प्लेयर है पीड़ित DU छात्रा
  3. छात्रा की टोपी उछालकर फेंकने पर शुरू हुआ विवाद

रेसलर और बॉस्केटबॉल प्लेयर है छात्रा
टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के अनुसार, दिल्ली यूनिवर्सिटी की 23 वर्षीय छात्रा शुक्रवार (16 फरवरी) रात को मुखर्जी नगर इलाके में अपने हॉस्टल लौट रही थी. रेसलर और बॉस्केटबॉल प्लेयर होने के कारण उसका शरीर लड़कों की तरह है. घटना के दिन उसने लड़कों जैसे कपड़े पहने हुए थे साथ ही कैप भी लगाई हुई थी. हॉस्टल से महज कुछ मीटर दूर एक युवक अचानक आया और उसकी टोपी सिर से निकालकर हवा में उछाल दी.

बस में मुझे देख अश्लील हरकत करता रहा युवक, पर किसी ने कुछ नहीं कियाः DU की छात्रा की आपबीती

इससे नाराज लड़की ने युवक को धक्का मार दिया. इस पर युवक ने पास में मौजूद अपने दोस्तों को बुला लिया. उन्होंने आते ही छात्रा को पीटना शुरू कर दिया. पहले तो उसने उनका मुकाबला करने की कोशिश की, लेकिन संख्या ज्यादा होने के कारण आरोपी उस पर भारी पड़ने लगे. आखिरकार छात्रा ने उन्हें चिल्लाते हुए बताया कि वो लड़की है. इस पर आरोपी रुक गए और लाल रंग की गाड़ी में मौके से भाग खड़े हुए.

आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस
छात्रा के साथ मौजूद लड़की ने पुलिस को कॉल किया. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने छात्रा का बयान लिया. बयान पर छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने स्टूडेंट को मेडिकल के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद वो अपने हॉस्टल लौट गई.

VIDEO: DU की छात्रा ने प्रोफेसर को जड़ा थप्पड़, कहा- गंदे मैसेज भेजकर बाहर मिलने बुलाता था

वहीं मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है. बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा अरुणाचल प्रदेश के एक उच्च सरकारी अधिकारी की बेटी है.

Trending news