लव मैरिज से था नाराज, बेटी के नवजात की हुई मौत; बाप ने फिर जो किया जानकर रूह कांप जाएगी
Advertisement
trendingNow11029044

लव मैरिज से था नाराज, बेटी के नवजात की हुई मौत; बाप ने फिर जो किया जानकर रूह कांप जाएगी

पुलिस के मुताबिक आरोपी की बेटी ने भागकर दूसरे समाज के युवक के साथ शादी की थी, इसी बात से वह नाराज था.

प्रतीकात्मक चित्र.

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक पिता ऑनर किलिंग में क्रूरता की हदों को पार कर गया. दूसरे समाज के लड़के के साथ भागकर बेटी ने शादी क्या की, पिता ने बेटी से पहले रेप किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है.

  1. ऑनर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला
  2. लव मैरिज से नाराज पिता बना वहशी दरिंदा
  3. बेटी से किया रेप और गला घोंटकर की हत्या

जंगल में मिली थी लाश

मामला राजधानी के रातीबढ़ पुलिस थाना क्षेत्र का है. यहां के समसगढ़ के जंगल में रविवार को एक महिला और बच्चे का शव मिला था, पुलिस ने हुलिए के आधार पर कुछ लोगों के सहारे महिला की पहचान की. उसके बाद से लगातार जांच चल रही थी, आखिकार पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल रही.

बड़ी बेटी से मिली जानकारी

पुलिस के अनुसार आरोपी की बेटी ने भागकर दूसरे समाज के युवक के साथ शादी की थी, इसी बात से वह नाराज था. बेटी घर से भागकर रायपुर में रहने लगी थी. पिछले दिनों दीपावली के समय वह भोपाल आई थी. पिता को यह जानकारी अपनी बड़ी बेटी से मिली थी.

यह भी पढ़ें; छाती के बालों से लेकर बीवी की 'फीलिंग्स' तक का बीमा! दिमाग हिला देंगी ये पॉलिसी

बहाना बनाकर ले गया जंगल

पुलिस के मुताबिक आरोपी को उसकी बड़ी बेटी ने बताया कि छोटी बेटी का आठ माह का बच्चा है और उसकी मौत हो गई है. यह बात सुनकर वह उसके पास पहुंचा और नवजात के अंतिम संस्कार का बहाना बनाकर उसे जंगल में ले गया. इस दौरान महिला का भाई भी साथ था. जहां उसने बेटी को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता ओर उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है.

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news