दुल्हनिया लेने के लिए जब हेलीकॉप्टर से पहुंचे 'शाहरुख खान'
Advertisement
trendingNow1351391

दुल्हनिया लेने के लिए जब हेलीकॉप्टर से पहुंचे 'शाहरुख खान'

जयपुर के शाहरुख खान शादी करने के लिए हापुड़ हेलीकॉप्टर में आए और उड़न खटोले में अपनी दुल्हनिया को लेकर उड़ गए. हेलीकॉप्टर में आई बारात यहां चर्चा का विषय बनी हुई है. 

दुल्हे का हेलीकॉप्टर में आना चारों ओर चर्चा का विषय बन गया

हापुड़: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर गुजरते. अब जयपुर के शाहरूख खान को लें. शाहरुख शादी करने के लिए जयपुर से हापुड़ हेलीकॉप्टर में आए और उड़न खटोले में अपनी दुल्हनिया को लेकर उड़ गए. हेलीकॉप्टर में आई बारात यहां चर्चा का विषय बनी हुई है. दुल्हे के हेलिकॉप्टर से आगमने के लिए स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे. हेलीकॉप्टर में आई बारात देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

  1. जयपुर का रहने वाला है दुल्हा शाहरुख खान
  2. हापुड़ के खाई मोहल्ले में आई थी बारात
  3. हेलीकॉप्टर में दुल्हन की बिदाई पर उमड़े लोग

इस अरबपति बिजनेसमैन की बेटी से शादी करने वाले को मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये

जानकारी के मुताबिक, जयपुर के रहने वाले शाहरुख खान का शादी हापुड़ के खाई मोहल्ले की रहने वाली तंजीम के साथ तय हुई थी. बुधवार को उनका निकाह होना तय हुआ. तय समय पर हर कोई दुल्हे के इंतजार में सड़क ताक रहा था, तभी उस समय तेज आवाज के साथ आसमान में मंडराते हुए हेलीकॉप्टर से सभी की निगाहें आसमान की तरफ उठ गईं. कुछ ही देर बाद पास ही के मैदान में उतरे हेलीकॉप्टर से दुल्हे के रूप में शाहरुख खान निकलकर बाहर आए. 

शाहरुख खान ने बताया कि उनका भी सपना था कि वे अपने इस पल को कुछ अलग ही तरीके से यादगार बनाएं, तो दुल्हन बनीं तंजीम ने कहा कि हर लड़की का सपना होता होता है कि उसके सपनों का राजकुमार उड़न खटोले पर उसे उड़ा कर ले जाए, और उसका यह सपना पूरा हो रहा है. उधर, हेलीकॉप्टर में आई बारात को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. प्रशासन ने भी सुरक्षा के लिहाज से कड़े मौके पर कड़े इंतजाम किए थे. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news