पति ने रात में की पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, सुबह खुद ही पहुंच गया पुलिस स्टेशन
Advertisement
trendingNow11643913

पति ने रात में की पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, सुबह खुद ही पहुंच गया पुलिस स्टेशन

Double Murder Case:  आरोपी ने पहले पत्नी की दराती से वार कर हत्या कर दी और उसके बाद बेटे को गला दबाकर मार दिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पति ने रात में की पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, सुबह खुद ही पहुंच गया पुलिस स्टेशन

Sonipat Double Murder Case:  हरियाणा के सोनीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां खरखौदा क्षेत्र के गांव गोपालपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की दराती से वार कर हत्या कर दी जबकि बेटे को गला दबाकर मार डाला. बताया जा रहा है कि आरोपी सुबह होते ही खुद ही थाने पहुंच गया और हत्या करने की बात स्वीकार कर ली.

गोपालपुर गांव में शमशेर पत्नी कुसुम, आठ साल के बेटे और एक दस साल की बेटी के साथ रहते थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि शमशेर अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. हालांकि पुलिस का कहना है कि वह हत्या के कारणों को जानने के लिए पूछताछ कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार देर रात शमशेर ने झगड़े के चलते अपनी पत्नी कुसम (26) और सात साल के बेटे इशांत की हत्या कर दी.  बताया जा रहा है कि शमशेर और कुसुम के बीच अक्सर झगड़ा होता था.

खून में सने कपड़ों में थाने पहुंचा शमशेर
जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े छह बजे शमशेर खुद ही खून के सने कपड़ों में थाने के रिसेप्शन पर पहुंचा और हत्या की कबूल ली. इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. महिला का शव कमरे में खून से सना हुआ था. जबकि बेटे का शव छत पर पड़ा था. उसके गले पर निशान मिले हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फोरेंसिक टीमें मौके पर पहुंच कर छानबीन में लगी हैं.

बेटी की जान बची
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शमशेर-कुसुम की एक बेटी भी है जो करीब 10 साल की है. वह गांव रतनगढ़ माजरा में अपनी बुआ के घर रहती है जबकि इशांत अपने माता-पिता के पास ही रहता था. बताया जा रहा है. पति-पत्नी के बीच होने वाले लगातार झगड़ों के के चलते शमशेर की बहन उनकी बेटी को अपने साथ ले गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news