आईटी फर्म ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की करोड़ों की कार, दिया ईमानदारी का बड़ा इनाम
Advertisement
trendingNow11148690

आईटी फर्म ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की करोड़ों की कार, दिया ईमानदारी का बड़ा इनाम

एक आईटी कंपनी (IT Firm) ने अपने कर्मचारियों की ईमानदारी को देखते हुए उन्हें तोहफे में बीएमडब्ल्यू (BMW) कार दी. उन्हें परिवार के सामने सम्मानित कर कार की चाबी सौंपी गई.

कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की BMW कार

नई दिल्ली: भारत में कुछ ही ऐसी कंपनियां हैं जो अपने कर्मचारियों की ईमानदारी (Loyalty Of Employees) की ना केवल शुक्रगुजार रहती हैं बल्कि उन्हें इसके लिए तोहफा भी देती हैं. ऐसी ही एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को करोड़ों की कार गिफ्ट की है.

  1. कर्मचारियों को मिली करोड़ों की कार
  2. कंपनी ने गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू
  3. ईमानदारी के लिए दिया गिफ्ट

गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू कार

चेन्नई की एक आईटी फर्म ने अपने कर्मचारियों को उनकी ईमानदारी के लिए बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी है. इस सॉफ्टवेयर फर्म ने 5 कर्मचारियों को कार (BMW Car) गिफ्ट की है. ग्लोबल सॉफ्टवेयर कंपनी किसफ्लो इंक (Kissflow Inc.) ने ये कदम उठाया है.

ये भी पढें: सुपरटेक के ट्विन टावर को गिराने का ट्रायल पूरा, ऐसे किया गया डेमो

ईमानदारी के लिए किया सम्मानित

कर्मचारियों (Employees) की ईमानदारी के लिए कंपनी ने उन्हें एक करोड़ रुपये की कार से सम्मानित (Honored) किया. कार गिफ्ट करने से कुछ घंटे पहले ही कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी गई. किसफ्लो इंक के सीईओ सुरेश संबंदम ने इन पांच कर्मचारियों की तारीफ करते हुए कहा कि इन लोगों ने हमारे साथ कई चैलेंजेस का सामना किया है और कोविड महामारी (Covid Pandemic) के समय भी कंपनी का साथ दिया.

परिवार के सामने दी चाबी

पांचों कर्मचारियों के परिवार के साथ उन्हें BMW 530d कार की चाबी सौंपी गई. इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने कर्मचारियों का ध्यान रखती है और हमेशा बेहतर काम करने के लिए मोटिवेट (Motivate) करने की कोशिश करती है. कुछ और कर्मचारियों को BMW 6 सिरीज कार गिफ्ट की जाएगी.

ये भी पढें: गाजियाबाद के प्राइवेट स्कूल में 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, 3 दिन सस्पेंड रहेंगी क्लास

कर्मचारियों को मिला सरप्राइज

कर्मचारियों को इतने बड़े गिफ्ट (Gift) की उम्मीद ही नहीं थी. कुछ को लगा कि वो अपने हेड के साथ लंच या डिनर पर जाने वाले हैं. कंपनी ने अपनी 10वीं सालगिरह (Anniversary) को इस तरह से अपने कर्मचारियों और उनके परिवार वालों के लिए खास बनाया.

LIVE TV

Trending news