अभिनेता आदित्य पंचोली को फिरौती के लिए आया फोन
Advertisement
trendingNow1347409

अभिनेता आदित्य पंचोली को फिरौती के लिए आया फोन

अभिनेता और फिल्म निर्माता आदित्य पंचोली को फिरौती के लिए फोन पर धमकाने का मामला सामने आया है. 

अभिनेता और फिल्म निर्माता आदित्य पंचोली. (फाइल तस्वीर)

मुंबई : अभिनेता और फिल्म निर्माता आदित्य पंचोली को फिरौती के लिए फोन पर धमकाने का मामला सामने आया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक आदित्य पंचोली ने मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आदित्य पंचोली ने बताया कि उन्हें किसी अज्ञात शख्स का कॉल आया था. वह उनसे फिरौती की मांग कर रहा था. बार-बार पूछने पर भी उसने अपनी या अपने गैंग की पहचान जाहिर नहीं की. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक आदित्य पंचोली को कई बार कॉल आए, जिसके चलते वे घबरा गए. आरोप है कि 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है. पुलिस का कहना है कि नंबर के आधार पर छानबीन शुरू की गई है.

  1. अभिनेता आदित्य पंचोली को अज्ञात ने किया कॉल
  2. फिरौती की मांग की, कई बार किए कॉल
  3. मुंबई वर्सोवा थाने में दर्ज की गई शिकायत

पिछले दिनों अभिनेतत्री कंगना रनौत ने कहा था कि आदित्य पंचोली के साथ उनके रिश्ते रहे हैं. कंगना ने आरोप लगाया था कि पंचोली ने उनके साथ मारपीट भी की थी. मीडिया में आदित्य और कंगना के लिव इन में रहने की भी खबरें आती रही हैं. कंगना जब बॉलीवुड में संघर्ष कर रही थीं, तब भी आदित्य पंचोली के साथ उनके रिश्ते की बातें सुर्खियां बनती रही हैं. यहां गौर करने वाली बात यह है कि आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की उम्र में करीब आधे का फासला है. आदित्य की पत्नी नाम जरीना है और उनके बेटे सूरज पंचोली भी फिल्मों में भाग्य आजमा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया

इसके अलावा अभिनेत्री जिया खान की मौत मामले में भी सूरज पंचोली और उनके पिता आदित्य पंचोली का नाम आता रहा है. हालांकि इस मामले में इन दोनों पर कोई मुकदमा नहीं है. जिया खान का सूरज से अफेयर की बातें सामने आ चुकी हैं. वहीं यह बात आदित्य को भी पहले से मालूम होने की बातें सामने आती रही हैं. आदित्य पंचोली अभिनय और फिल्म निर्माण के साथ रेस्टोरेंट सहित कई अन्य कारोबार से भी जुड़े हैं.

Trending news