UP: ससुराल में 3 साल से हो रहा था उत्पीड़न, गैंग रेप के बाद Amroha में दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow1961131

UP: ससुराल में 3 साल से हो रहा था उत्पीड़न, गैंग रेप के बाद Amroha में दर्ज हुई FIR

Amroha News: पीड़िता ने कहा, 'पति ने घर लौटने के लिए मनाया तो मैं वापस आई थी. जब पति के रिश्तेदार और दोस्त ने रेप किया तो मैंने पति से शिकायत की तब उसने कहा कैश और SUV नहीं मिली तो ये सब चलता रहेगा.'

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमरोहा: यूपी के अमरोहा (Amroha) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 27 साल की एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए FIR कराई है. महिला ने ससुराल के 12 सदस्यों पर गैंग रेप (Gang Rape), महिला के साथ क्रूरता, अप्राकृतिक अपराध और दहेज (Dowry) प्रताड़ना का आरोप लगाया है. 

  1. यूपी के अमरोहा में सनसनीखेज वारदात
  2. दहेज नहीं देने पर हुआ पत्नी का गैंग रेप
  3. पति समेत 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

'3 साल से जारी था उत्पीड़न' 

जिले के रजबपुर थाने में की गई शिकायत में महिला ने ये आरोप भी लगाया है कि उसके ससुराल वालों और पति के दोस्त ने कहा कि अगर उसके मायके वालों ने दहेज मे एक एसयूवी और 5 लाख रुपये और नहीं दिए तो उत्पीड़न का ये सिलसिला जारी रहेगा. महिला के मुताबिक ये शादी तीन साल पहले हुई  तब उसके माता-पिता ने दहेज में बहुत कुछ दिया था.

लेकिन कुछ महीनों के बाद, पति और ससुराल वालों ने 5 लाख रुपये नकद और एक लक्जरी कार की मांग की. जब मैंने पिता पर दहेज के लिए दबाव डालने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- Bengal: बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप; केस दर्ज

अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

उसने अपनी शिकायत में आगे लिखा, 'जब मैं प्रेगनेंट हुई तो ससुराल पक्ष ने अबॉर्शन के लिए मजबूर किया. पति ने मुझे और भी कई बातों के लिए मजबूर किया.' इसके बाद अमरोहा जिले के एसएसपी (SSP) अजय प्रताप सिंह ने कहा कि हमने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news