'MBA फेल कचौड़ी वाला', अचानक सोशल मीडिया सेंसेशन बना ये लड़का
Advertisement
trendingNow11040955

'MBA फेल कचौड़ी वाला', अचानक सोशल मीडिया सेंसेशन बना ये लड़का

MBA Fail Kachori Wala's Story: युवक ने बताया कि उसने अपनी दुकान का ऐसा नाम क्यों रखा है? इस दुकान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्या कनेक्शन है, ये भी जानिए. सोशल मीडिया पर लोग अब इस युवक की बहुत तारीफ कर रहे हैं.

MBA फेल कचौड़ी वाला.

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में MBA फेल एक युवक कचौड़ी का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करने को मजबूर है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से प्रेरित युवक का कहना है कि वो आमदनी बढ़ने और समय मिलने पर फिर से MBA करेगा. सोशल मीडिया पर लोग इस युवक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

  1. युवक आर्थिक तंगी से था परेशान
  2. युवक ने अपनी दुकान का रखा यूनिक नाम
  3. सोशल मीडिया पर हो रही युवक की तारीफ

क्या है 'MBA फेल कचौड़ी वाला' की कहानी?

बता दें कि यूपी के फर्रुखाबाद में कचौड़ी का ठेला लगा रहे इस युवक का नाम सत्यम मिश्रा है. सत्यम मिश्रा की कचौड़ी की इस चलती-फिरती दुकान का नाम भी काफी यूनिक है. सत्यम मिश्रा (Satyam Mishra) ने अपनी दुकान का नाम MBA फेल कचौड़ी वाला (MBA Fail Kachori Wala) रखा है क्योंकि वो MBA में फेल हो गया था.

ये भी पढ़ें- Omicron से देश में हड़कंप, अबतक मिले इतने केस; निपटने के लिए राज्यों ने की ये तैयारी

युवक ने क्यों शुरू किया ये बिजनेस?

दरअसल फर्रुखाबाद के युवक सत्यम मिश्रा ने आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने और परिवारिक बोझ के कारण ये काम शुरू किया है. सत्यम मिश्रा MBA के पहले सेमेस्टर में आर्थिक तंगी के कारण फेल हो गया था. जहां एक तरफ उसके ऊपर पढ़ाई का बोझ वहीं दूसरी तरफ परिवार का पालन-पोषण करने की जिम्मेदारी थी. सत्यम मिश्रा अब इन जिम्मेदारियों को कचौड़ी बेचकर पूरा कर रहा है.

पीएम मोदी से प्रेरित होकर शुरू किया बिजनेस

कचौड़ी बेचने वाले सत्यम मिश्रा ने बताया कि उन्होंने ये काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर शुरू किया है. वो बड़ी मेहनत से ये धंधा कर रहे हैं. आमदनी बढ़ने पर वो एक बार फिर पढ़ाई पूरी करने की ओर ध्यान देंगे.

Trending news