VIDEO: और जब हंसते हुए पाक सेना प्रमुख से गले लगे नवजोत सिंह सिद्धू
Advertisement
trendingNow1435094

VIDEO: और जब हंसते हुए पाक सेना प्रमुख से गले लगे नवजोत सिंह सिद्धू

शपथ से पहले कार्यक्रम में शामिल होने आए सिद्धू ने पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से बड़ी गर्मजोशी से दोनों गले मिले.

पाकिस्तान सेना के प्रमुख के गले मिलते कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्‍ली/इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्‍तान के 22वें प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इस्‍लामाबाद स्थित राष्‍ट्रपति भवन में सुबह साढ़े 9 बजे शुरू हुए शपथ ग्रहण समारोह में राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन ने उन्‍हें शपथ ग्रहण करवाई. इस समारोह में शामिल होने के लिए क्रिकेटर से राजनेता बने पंजाब कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शामिल हुए, जहां वो पाकिस्तान आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से गले मिले. इमरान खान के शपथ लेने के बाद सिद्धू ने पाक नेताओं और अधिकारियों से मुलाकात की. 

 

 

इमरान के शपथ ग्रहण में सिद्दू का आगे की लाइन में बैठाया गया था. लेकिन, इससे पहले वो तब सुर्खियों में आ गए, जब शपथ से पहले कार्यक्रम में शामिल होने आए सिद्धू ने पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से बड़ी गर्मजोशी से दोनों गले मिले. बाजवा से गले मिलते सिद्धू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद सिद्धू अब सोशल मीडिया में ट्रोल भी होने लगे हैं. 

 

 

समारोह में वह पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (Pok) के प्रेसिडेंट मसूद खान के बगल में भी बैठे. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बाजवा से गले मिलने की देश में तीखी आलोचना हो रही है. सिद्धू ने बाजवा को गले लगाकर अपनी पार्टी कांग्रेस को असहज कर दिया है. कांग्रेस के नेता ही इसे गलत करार दे रहे हैं. जम्मू कश्मीर के कांग्रेस अध्यक्ष, गुलाम अहमद मीर ने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी के अहम नेता और जिम्मेदार व्यक्ति हैं. इस मसले पर सिर्फ वहीं, बोल सकते हैं. लेकिन, उन्हें इससे बचना चाहिए था. 

ये भी पढ़ें: शपथ ग्रहण के दौरान कई बार अटके और मुस्कुरा दिए पाकिस्तान के नए PM इमरान खान, देखें VIDEO

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए इमरान खान ने भारत से नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी बुलाया था. हालांकि, शपथ ग्रहण में हिस्सा लेने के लिए केवल सिद्दू ही इस्लामाबाद गए. 

Trending news