Navjot Singh Sidhu को Punjab Congress की कमान मिलनी लगभग तय, 4 कार्यकारी अध्यक्ष भी होंगे नियुक्त
Advertisement
trendingNow1944638

Navjot Singh Sidhu को Punjab Congress की कमान मिलनी लगभग तय, 4 कार्यकारी अध्यक्ष भी होंगे नियुक्त

Punjab: Navjot Singh Sidhu और CM Captain Amarinder Singh के बीच विवाद खत्म होने की ओर बढ़ता दिख रहा है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि पार्टी आलाकमान का फैसला उन्हें मंजूर होगा.

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को जल्द पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) की कमान दी जा सकती है. सूत्रों के मुताबिक, कभी भी नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमिटी (PPCC) का अध्यक्ष घोषित किया जा सकता है. इसके अलावा सिद्धू का साथ देने के लिए चार कार्यकारी (Working Presidents) अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे.

  1. हरीश रावत से मीटिंग के बाद माने कैप्टन अमरिंदर सिंह
  2. नवजोत सिंह सिद्धू को जल्द मिल सकती है खुशखबरी
  3. सोनिया का संदेश लेकर कैप्टन के पास पहुंचे थे हरीश रावत

नवजोत सिंह सिद्धू बनेंगे पंजाब कांग्रेस के कैप्टन

माना जा रहा है कि लंबे समय से चली आ रही पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की जंग को काफी हद तक हल कर लिया गया है. शनिवार को पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की थी. जिसके बाद से पंजाब कांग्रेस में हालात सुधरने की उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश की वजह से मुंबई में लैंडस्लाइड, 14 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रखीं ये शर्तें

हालांकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू से विवाद खत्म करने के लिए कुछ शर्तें रखी हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू को उनसे माफी मांगनी होगी. नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले दिनों ट्वीट्स और सोशल मीडिया के जरिए कैप्टन पर जो अटैक किए थे उसके लिए उनको माफी मांगनी पड़ेगी. कैप्टन ने आगे कहा कि इसके बाद ही वे नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात करेंगे.

आलाकमान का फैसला पंजाब सीएम को मंजूर

इससे पहले हरीश रावत शुक्रवार को दिल्ली में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मिले थे और फिर उनका संदेश लेकर वे कैप्टन अमरिंदर सिंह के पास शनिवार को पहुंचे. जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कह दिया कि पार्टी आलाकमान जो भी फैसला करेगी, वह उसका सम्मान करेंगे.

ये भी पढ़ें- मॉनसून सेशन से ठीक पहले बुलाई गई सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को पंजाब कांग्रस के चीफ सुनील जाखड़ से पंचकुला में मुलाकात की थी.

LIVE TV

Trending news