उमर अब्दुल्ला ने 'बैन फिल्म' का सीन ट्वीट कर BJP-PDP गठबंधन के टूटने पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1411688

उमर अब्दुल्ला ने 'बैन फिल्म' का सीन ट्वीट कर BJP-PDP गठबंधन के टूटने पर साधा निशाना

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर के जरिए इस गठजोड़ के टूटने पर अपने ही ढंग से निशाना साधा है. उन्होंने एक फिल्म का सीन ट्वीट करते हुए इस गठबंधन को आड़े हाथों लिया है.

उमर अब्दुल्ला ने 'बैन फिल्म' का सीन ट्वीट कर BJP-PDP गठबंधन के टूटने पर साधा निशाना

नई दिल्ली : कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के बीच खत्म हुए गठबंधन के बाद राज्य में राज्यपाल शासन लगाया जा चुका है. इसके साथ ही विपक्ष को अब इस पर निशाना साधने का मौका मिल गया है.  नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर के जरिए इस गठजोड़ के टूटने पर अपने ही ढंग से निशाना साधा है. उन्होंने एक फिल्म का सीन ट्वीट करते हुए इस गठबंधन को आड़े हाथों लिया है.

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा है, भाजपा और पीडीपी अपनी आगे की रणनीति बनाते हुए बॉलीवुड फिल्में देख रहे थे. उन्होंने अपने ''तलाक'' को कुछ इस तरह तैयार किया है. एक शानदार फिक्स्ड मैच है. इसकी शानदार स्क्रिप्ट है. लेकिन इससे न तो हमें और न ही जनता को इससे मूख नहीं बनाया जा सकता.

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला अपने तीखे और व्यंग्यात्मक ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने ऐसी फिल्म को आधार बनाया है, जो फिल्म देश में बैन है. ये फिल्म 1977 में आई थी. इसी फिल्म का एक सीन उन्होंने ट्वीट किया है. इसमें दो नेता आपस में बात करते हुए अपने गठबंधन की बात करते हैं. इसमें वह बताते हैं कि हमें किस तरह से आगे काम करना है, जिससे हम अपनी कुर्सी बचा सकें.

औरंगजेब की हत्या के बाद कश्मीर में सेना के लिए बढ़ा समर्थन, आतंकियों और ISI की उड़ी नींद

आपातकाल के दौरान ये फिल्म ''किस्सा कुर्सी का'' बहुत चर्चा में रही थी. इसे उस समय के हालात को ध्यान में रखकर बनाया गया था. माना जाता है कि इसमें उस समय की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी पर सीधे तौर पर कटाक्ष किया गया था. हालांकि तब ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी.

Trending news