पंजाब के फाजिल्का में भारत-पाक सीमा पर BSF के जवानों ने दो पाकिस्तानी तस्कर को मार गिराया, एक को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1293480

पंजाब के फाजिल्का में भारत-पाक सीमा पर BSF के जवानों ने दो पाकिस्तानी तस्कर को मार गिराया, एक को पकड़ा

पंजाब के फाजिल्का में भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ के जवानों ने तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए दो पाकिस्तानी तस्करों को मार गिराया और उनकी गोलीबारी में एक तस्कर घायल हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमृतसर: पंजाब के फाजिल्का में भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ के जवानों ने तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए दो पाकिस्तानी तस्करों को मार गिराया और उनकी गोलीबारी में एक तस्कर घायल हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना देर रात करीब दो बजे की है, जब सीमा सुरक्षा बल के कर्मियों ने सोहना सीमा चौकी अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध हलचल महसूस की। उन्होंने घुसपैठियों को ललकारा। एक अधिकारी ने बताया, ‘दो पाकिस्तानी नागरिक मारे गए और एक अन्य घायल हो गया जिसे पकड़ लिया गया है। उनके पास से मादक पदार्थ के 15 पैकेट बरामद हुए हैं और आशंका है कि ये पैकेट हेरोइन के हैं। उनके पास से हथियार और गोलाबारूद भी जब्त किया गया है। ऐसा लगता है कि यह सीमा पार से मादक पदार्थ की तस्करी का मामला है।’’ 

अधिकारियों ने बताया कि मारे गए दोनों तस्करों के शव मिल गए हैं और इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी सीमावर्ती इलाकों में पहुंच गए हैं तथा विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है।

Trending news