बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो- 'पद्मावती' के खिलाफ करणी सेना की खुली धमकी
Advertisement
trendingNow1351276

बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो- 'पद्मावती' के खिलाफ करणी सेना की खुली धमकी

रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता गुस्साए हुए हैं...

राजपूत करणी सेना के संस्‍थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने 'पद्मावती' फिल्म को रिलीज करने को लेकर धमकी दी.

नई दिल्‍ली : फिल्‍म पद्मावती को रिलीज किए जाने का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने बुधवार को कड़े शब्‍दों में चेतावनी दे डाली. राजपूत करणी सेना के संस्‍थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि 'जौहर की ज्‍वाला है, बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो'. उल्‍लेखनीय है कि रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता गुस्साए हुए हैं. राजपूत संगठन ने चेतावनी दी हुई है कि वह एक दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में इस हिन्दी फिल्म 'पद्मावती' को रिलीज नहीं होने देंगे. करणी सेना 'पद्मावती' फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है.

  1. राजपूत करणी सेना के संस्‍थापक लोकेंद्र सिंह कलवी का बयान.
  2. करणी सेना 'पद्मावती' फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है.
  3. 'पद्मावति' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. करणी सेना 'पद्मावती' फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है. उसका आरोप है कि इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों के सात छेड़छाड़ की गई है. करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के सेट पर भी तोड़फोड़ की थी और निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी बदतमीजी की थी.

पढ़ें- पद्मावती विवाद : 'भंसाली नहीं माने, तो हम उन्हें कोई भी फिल्म नहीं बनाने देंगे', जानें किसने क्या कहा...

करणी सेना ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दी चेतावनी... 

 

इससे पहले संगठन के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कोटा के एक सिनेमा हॉल में 'पद्मावती' के टीजर की स्क्रीनिंग का विरोध करते हुए जमकर उपद्रव किया था. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फिल्म ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है. करणी सेना के सदस्यों ने बुकिंग काउंटर, खिड़कियों, दरवाजों और थियेटर के फर्नीचर को निशाना बनाया और तोड़फोड़ की थी.

पढ़ें- पुरी के शंकराचार्य ने ‘पद्मावती’ के निर्माताओं को माफी मांगने के लिए कहा

वहीं, विश्व हिन्दू परिषद के नेता आचार्य धर्मेन्द्र ने भी फिल्म पद्मावती में इतिहास के साथ की गई कथित छेड़छाड़ पर तीव्र रोष व्यक्त करते हुए कहा कि फिल्म पद्मावती के सारे प्रिंट जला दिए जाने चाहिए और निर्माता/निर्देशक संजय लीला भंसाली पर मुकदमा चलाना चाहिए.

VIDEO: 'पद्मावती' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, देखिए दीपिका और शाहिद का रोमांटिक अंदाज

Trending news