Advertisement
trendingPhotos1215200
photoDetails1hindi

PHOTOS: शांतिपूर्ण प्रदर्शन में पत्थरबाजी और हिंसा, तस्वीरों में देखें बवाल का ये रूप

Violent Protests: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद से ही नूपुर शर्मा सुर्खियों में हैं. उनके इस बयान को विवादित मानते हुए भाजपा ने उन्हें निलंबित भी कर दिया है. लेकिन फिर भी देशभर में शुक्रवार को जुमे की नमाज के विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान पथराव और पत्थरबाजी भी हुई. रांची में कई पुलिसवाले जख्मी हो गए. यूपी के भी कई शहरों में भारी विरोध-प्रदर्शन की खबरें हैं.

1/5

प्रयागराज में तो आज जमकर हिंसा हुई. इस दौरान पत्थरबाजी की वजह से ADG जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश घायल घायल हो गए. डीएम संजय खत्री को भी चोटें आई हैं. वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है और स्थिति को काबू में करने का प्रयास हो रहा है.

2/5

UP के मुरादाबाद में भी जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन किया गया. लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की. यहां भी विरोध प्रदर्शन बवाल में बदल गया और इसके बाद एक्शन मोड में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

3/5

यह तस्वीर रांची की है, जहां नूपुर शर्मा के नाम पर गुस्साई भीड़ ने मंदिर पर पत्थरबाजी की. 

4/5

हावड़ा और रांची में जबरदस्त तरीके से विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई है. खबर के मुताबिक हावड़ा में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस वैन और पुलिस बूथ में आग लगा दी. वहीं, रांची में भी जबरदस्त बवाल हुआ है जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. फिलहाल रांची में कर्फ्यू लगा दी गई है.

5/5

UP के देवबंद में जुमे की नमाज के बाद लोगों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान बैनर लेकर लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की. देवबंद में प्रदर्शन के बाद कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़