लुधियाना : गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में SHO के गनमैन ने खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow1368170

लुधियाना : गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में SHO के गनमैन ने खुद को मारी गोली

लुधियाना में आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में एचएओ के गनमैन के पद पर तैनात पुलिस कर्मी मंजित सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

लुधियाना : गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में SHO के गनमैन ने खुद को मारी गोली

लुधियाना : 69वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश में जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. सारा देश तिरंगे के रंग के रंग में नहाया हुआ है. एक तरह जश्न का माहौल है तो दूसरी तरफ पंजाब के लुधियान से एक बुरी खबर आई है. लुधियाना में आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में एचएओ के गनमैन के पद पर तैनात पुलिस कर्मी मंजित सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मंजित सिंह जैसे ही खुद को गोली मारी आसपास अफरा-तफरी मच गई. कार्यक्रम में शिरकत करने आए सभी लोग अचानक गोली चलने के कारण यहां-वहां भागने लगे. 

  1. गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान शख्स ने खुद को मारी गोली.
  2. लुधियाना में एसएचओ के गनमैन के पद पर तैनात था शख्स.
  3. गोली की आवाज़ के बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल.

जैसे ही मनजीत सिंह ने खुद को गोली मारी उनके आस-पास मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. हालांकि अब तक इस बात का पता नहीं चल पाया है आखिरकार मनजीत सिंह ने खुद को गोली क्यों मारी. फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या की मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों द्वारा मनजीत सिंह के परिवार को इत्ला कर दी गई है. एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि मनसिंह को लुधियान एसएचओ के गनमैन के पद पर नियुक्त किया था. 

यह भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस: आजादी के बाद पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष को मिली चौथी पंक्ति में जगह

यह भी पढ़ें : शहीद गरुड़ कमांडो जेपी निराला को अशोक चक्र देते हुए राष्ट्रपति कोविंद की आंखें हुईं नम

 

मनजीत सिंह ने जब से अपनी ड्यूटी ज्वाइंन की थी, तब से वह अपने कार्य को सही तरीके से कर रहे थे. पुलिस अधिकारी भी खुद इस बात से हैरान है कि आखिरकार मनजीत सिंह ने अचानक यह कदम क्यों उठाया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हो सकता है कि मनजीत सिंह के घर पर किसी तरह की समस्या चल रही हो, जिसके कारण वो मानसिक रूप से परेशान हो और जल्दबाजी में आकर उन्होंने खुद को मौत के घाट उतारा. वहीं, इस मामले पर अब तक मनजीत सिंह के परिवार में से किसी का भी बयान सामने नहीं आया है.

Trending news